फ़िल्मी दुनिया की बात ही अलग होती है. यहाँ 24 घंटे अभिनेत्रियों के आगे पीछे मीडिया के कैमरे साये की तरह रहते हैं और इसी वजह से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को हर काम बहुत सोच समझकर करना पड़ता है चाहे वो फ़िल्मों की बात हो या शादी पार्टियों की. बॉलीवुड में होने वाली पार्टियों और शादियों में इन अभिनेत्रियों को अपने लुक पर बहुत ज़्यादा ध्यान देना होता है और देखा जाए तो ये बहुत अच्छी बात भी हैं. इसी वजह से इनके चाहने वाले भी अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के लुक को जमकर फॉलो करते हैं. लोग अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए बहुत ज़्यादा उत्सुक रहते हैं और जब लोग अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को अपने सामने देखते है तो वो बेकाबू हो जाते है और तब इन अभिनेत्रियों को लोगों के समाने बहुत ज़्यादा संभलकर रहना पड़ता है. कहीं अनजाने में कोई गलती ना हो जाए इसलिए इन अभिनेत्रियों को अपने हाव-भाव, चाल चलना और कपड़ों का सबसे ज़्यादा ध्यान रखना पड़ता है. जिससे लोगों के सामने उन्हें अपने कपड़ों की वजह से शर्मिंदा ना होना पड़ जाए. बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियाँ हैं जिन्हें अपनी साड़ी की वजह से लोगों के सामने शर्मिंदा होना पड़ा. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें लोगों के सामने अपने कपड़ों की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा.

3. करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर को उनके फैशन सेंस की वजह से दुनियाभर में जाना जाता है. करीना एक बार जो कपड़ा पहन ले ऐसा बहुत कम होता है की वो उस कपड़े को दोबारा पहने हुए दिखाई दे. कहा जाता है कि करीना के कपड़े हमेशा परफेक्ट होते है और उनके कपड़ों में कोई भी कमी नहीं होती है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक इवेंट में पहुंची करीना को उनके ब्लाउज ने धोखा दे दिया था. दरअसल अचानक करीना के साड़ी के ब्लाउज की डोर टूट गयी जिस वजह से करीना को अपना ब्लाउज सेफ्टी पिन की मदद से फिक्स करना पड़ा था. करीना को अपने कपड़ों की वजह से सबके सामने शर्मिदा होना पड़ा था.

Also Read -   47,000 ventilators in 70 years, 50,000 with PM CARES Fund

Source: Times Of India

2. शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा की गिनती बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में की जाती है. 46 की उम्र में भी खूबसूरती के मामले में शिल्पा बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं. शिल्पा खुद को फिट रखने पर भी खास ध्यान देती हैं और हर रोज़ योगा से अपने दिन की शुरुआत करती है. शिल्पा आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने योग के वीडियो भी डालती रहती है. वैसे तो लड़कियां शिल्पा के लाइफस्टाइल को आज भी जमकर फॉलो करती हैं. शिल्पा अपने कपड़ों का पूरा ध्यान रखती हैं, लेकिन एक बार शिल्पा को भी अपनी साड़ी की वजह से सबके सामने शर्मिदा होना पड़ा है. दरअसल शिल्पा जब अपने पति राज कुंद्रा के साथ बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और बहु ऐश्वर्या राय की रिसेप्शन पार्टी में पहुंची थी तब उन्होंने के एक साड़ी पहनी हुई थी जिसका गला बहुत ज्यादा डिप था. शिल्पा बार-बार अपनी साड़ी को ठीक कर रही थी. इस साड़ी की वजह से शिल्पा को लोगों के सामने शर्मिदा होना पड़ा था.

Source: Times Of India

1. अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. अनुष्का ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर अनुष्का ने बहुत कम समय में खुद को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया है. फिल्मों में अभिनय के साथ-साथ अनुष्का का खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है जिसको उनके भाई संभालते हैं. अनुष्का बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो किसी भी कपड़े में हद से ज़्यादा खूबसूरत लगती हैं. अनुष्का का फिगर बहुत अच्छा हैं. अनुष्का जब भी साड़ी पहनती है तो उनकी ख़ूबसूरती में चार चाँद लग जाते हैं, लेकिन एक पार्टी में अनुष्का ने लाइट कलर की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें उनका क्लीवेज बहुत ज़्यादा दिख रहा था. इस साड़ी की वजह से अनुष्का को लोगों के सामने बहुत शर्मिंदा होना पड़ा था.

Also Read -   What is the Significance of India's Ban on 59 Chinese Apps ?