Atishi Marlena: आप नेता आतिशी मार्लेना का बयान, बोलीं- ‘केजरीवाल दिल्ली के सीएम थे है और रहेंगे, उनकी गिरफ्तारी राजनीतिक साजिश…’

0
663
फाइल फोटो

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली सरकार में मंत्री आतिश मार्लेना ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने ईडी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘केजरीवाल की गिरफ्तारी राजनीतिक साजिश के चलते की जा रही है. बता दें कि, आतिशी ने बीजेपी पार्टी पर भी जोरदार निशाना साधा है.

फाइल फोटो

क्या बोलीं आतिशी ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली सरकार की मंत्री आतिश मार्लेना ने कहा कि, ‘केजरीवाल एक राजनीतिक विचार है. वो दिल्ली के सीएम थे है और हमेशा रहेंगे. जेल से ही सरकार चलाएंगे…’ बता दे कि आतिशी मार्लेना ने ये बयान तब दिया जब गुरुवार को ईडी की टीम केजरीवाल के घर पर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पहुंची थी. आतिशी ने केजरीवाल की गिरफ्तारी को राजनीतिक साजिश भी करार दिया है.

फाइल फोटो

गिरफ्तार हुए केजरीवाल
आपको बता दें कि गुरुवार देर शाम को ईडी की टीम दिल्ली स्थित केजरीवाल के आवास पर पहुंची थी. 2 घंटे की पूछताछ और तलाशी के बाद अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, अरविंद केजरीवाल के वकील ने सुप्रीम कोर्ट से तत्काल सुनवाई की मांग की. हालांकि, इस पर ईडी का कहना है कि केजरीवाल की याचिका पर कुछ भी फैसला सुनाने से पहले ईडी का पक्ष भी सुना जाए. बताते चलें कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से राजनीतिक गलियारों में हलचल और भी तेज हो गई है, देखने वाली बात होगी कि आखिर इस मामले में आगे क्या कुछ नया अपडेट सामने आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here