8 धमकी भरे कॉल, कौन है ‘अफजल’ जिसने मुकेश अंबानी और उनके परिवार को दी जान से मारने की धमकी ?

0
306

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के परिवार के ऊपर खतरा मंडरा रहा है. मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है जिस पर पुलिस ने एक्शन ले लिया है और धमकी देने के आरोप में 56 वर्षीय ज्वैलर्स को गिरफ्तार किया है. इस मामले में छानबीन करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 2 घंटे के अंदर करीब 8 बार धमकी भरे कॉल किए थे.

15 अगस्त को किया फोन

मिली जानकारी के अनुसार, बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के परिवार को 15 अगस्त को कई बार धमकी भरे फोन आएं.आरोपी विष्णु हम इतने सुबह करीब साढ़े दस बजे गिरगांव स्थित रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के लैंडलाइन नंबर पर फोन किया और मुकेश अंबानी सहित उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी. हालांकि, मुंबई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि आरोपी की दक्षिण मुंबई में ज्वैलर्स की दुकान है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि इस पूरे मामले पर मुंबई पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपी की पहचान विष्णु भौमिक के रूप में हुई है लेकिन कॉल करते समय उसने अपना नाम अफजल बताया था. बता दें कि डीबी मार्ग पुलिस थाने में धमकी भरे फोन करने के लिए आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं, पुलिस फोन करने के पीछे के मकसद को जानने के लिए आरोपी से पूछताछ कर रही है. हालांकि, आरोपी ने इतने फोन क्यों किए इस बारे में अभी आधिकारिक तौर पर पता नहीं चल पाया है.