15.1 C
New Delhi
Wednesday, February 1, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

8 धमकी भरे कॉल, कौन है ‘अफजल’ जिसने मुकेश अंबानी और उनके परिवार को दी जान से मारने की धमकी ?

Latest Indian News8 धमकी भरे कॉल, कौन है ‘अफजल’ जिसने मुकेश अंबानी और उनके परिवार को दी जान से मारने की धमकी ?

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के परिवार के ऊपर खतरा मंडरा रहा है. मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है जिस पर पुलिस ने एक्शन ले लिया है और धमकी देने के आरोप में 56 वर्षीय ज्वैलर्स को गिरफ्तार किया है. इस मामले में छानबीन करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 2 घंटे के अंदर करीब 8 बार धमकी भरे कॉल किए थे.

15 अगस्त को किया फोन

मिली जानकारी के अनुसार, बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के परिवार को 15 अगस्त को कई बार धमकी भरे फोन आएं.आरोपी विष्णु हम इतने सुबह करीब साढ़े दस बजे गिरगांव स्थित रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के लैंडलाइन नंबर पर फोन किया और मुकेश अंबानी सहित उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी. हालांकि, मुंबई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि आरोपी की दक्षिण मुंबई में ज्वैलर्स की दुकान है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि इस पूरे मामले पर मुंबई पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपी की पहचान विष्णु भौमिक के रूप में हुई है लेकिन कॉल करते समय उसने अपना नाम अफजल बताया था. बता दें कि डीबी मार्ग पुलिस थाने में धमकी भरे फोन करने के लिए आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं, पुलिस फोन करने के पीछे के मकसद को जानने के लिए आरोपी से पूछताछ कर रही है. हालांकि, आरोपी ने इतने फोन क्यों किए इस बारे में अभी आधिकारिक तौर पर पता नहीं चल पाया है.

Also Read -   2G Spectrum Scam Verdict: Will it help Congress to regain power?

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles