25.1 C
New Delhi
Tuesday, November 29, 2022

बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियां बाप और बेटे दोनों के साथ फिल्मों में लड़ा चुकी हैं इश्क

Editorialबॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियां बाप और बेटे दोनों के साथ फिल्मों में लड़ा चुकी हैं इश्क

कहा जाता है कि बॉलीवुड में अभिनेताओं का फ़िल्मी करियर अभिनेत्रियों के मुकाबले ज्यादा चलता है. जहाँ हीरो 50 साल की उम्र तक फिल्मों के जरिये लोगों के दिलों पर राज करते हैं. वहीँ अगर बात करें अभिनेत्रियों की तो अभिनेत्रियों का फ़िल्मी करियर 30, 35 की उम्र आते-आते खत्म होने के कगार पर आ जाता है. हीरो 50 की उम्र में भी अपनी आधी उम्र की अभिनेत्री से इश्क लड़ाता हुआ नजर आता था. वैसे बॉलीवुड में भी ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने फिल्मों में बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस किया है. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्मों में बाप और बेटे दोनों के साथ किया है रोमांस.

3. माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से जाने जाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. 90 के दशक में माधुरी दीक्षित ने अपनी खूबसूरती और अदाओं से लाखों दिलों को धड़काया था. 90 के दशक में माधुरी दीक्षित की गिनती बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में की जाती थी. कहा जाता है माधुरी जिस भी फिल्म में काम करती थी वो फिल्म बड़े पर्दें पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देती थी. माधुरी बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री भी हैं जिन्होंने फिल्मों में बाप और फिर बेटे दोनों के साथ रोमांस किया है. बता दें कि माधुरी ने पर्दें पर विनोद खन्ना और उनके बेटे अक्षय खन्ना दोनों के साथ रोमांस किया था. माधुरी ने साल 1988 में ”दयावान” फिल्म में विनोद खन्ना के साथ काम किया था और इस फिल्म में उनके और विनोद के रोमांटिक सीन आज तक कोई नहीं भूल पाया है. इसके बाद साल 1997 में माधुरी ने विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ ”मोहब्बत” फिल्म में काम किया था. इस फिल्म में माधुरी अक्षय खन्ना की प्रेमिका बनी थी.

Also Read -   इन 4 बड़े अभिनेताओं के साथ काम करने से साफ़ मना कर चुकी हैं साउथ की दिग्गज अभिनेत्री रश्मिका मंदाना

Source: India Forums

2. श्रीदेवी

बॉलीवुड के पहली फीमेल सुपरस्टार कही जाने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फ़िल्में दी है. श्रीदेवी ने अपने फ़िल्मी करियर में लगभग बॉलीवुड के हर छोटे बड़े अभिनेता के साथ काम किया है. कहा जाता है कि श्रीदेवी फिल्मों में जो भी किरदार निभाती थी उस किरदार में पूरी तरह से ढल जाती थी. शायद आपको ना पता हो कि श्रीदेवी बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री भी हैं जिन्होंने फिल्मों में बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस किया है.. जी है अपने फ़िल्मी करियर में श्रीदेवी ने धर्मेन्द्र के साथ और सनी दोनों के साथ फिल्मों में रोमांस किया है, लेकिन धर्मेन्द्र के साथ फिल्म करने से पहले श्रीदेवी ने साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ”चालबाज” में सनी देओल के साथ काम किया था जिसके बाद श्री देवी ने धर्मेन्द्र के साथ ‘फरिश्ते’, ‘नाका बंदी’, ‘सोने पे सुहागा’ , ‘वतन के रखवाले’ और ‘सल्तनत जैसी फिल्मों में काम किया है.

Source: Sridevi

1. डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया की गिनती भी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में की जाती है जिन्होंने एक ही परिवार की दो पीढ़ियों के साथ ऑन स्क्रीन इश्क़ लड़ाया है. बता दें कि बड़े पर्दें पर धर्मेन्द्र और सनी देओल दोनों के साथ रोमांस किया है. साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म ‘मंज़िल मंज़िल” में डिंपल ने सनी देओल के साथ काम किया था. जिसके बाद डिंपल ने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ”मस्त कलन्दर” में धर्मेन्द्र के साथ रोमांस किया था. इसी साल डिंपल और धर्मेन्द्र ने ”दुश्मन देवता” में काम किया था जिसमें धर्मेन्द्र और डिंपल के बीच बहुत से किसिंग सीन भी फिल्माए गए थे.

Also Read -   देह व्यापार के धंधे में फंस चुकी हैं साउथ की ये 3 अभिनेत्रियां, गंदे काम में ख़ूब हुई बदनामी

Source: Cinewud

खास बात तो ये है कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की नज़दीकियों के किस्से भी अक्सर चर्चे में रहते हैं. कुछ दिनों पहले सनी और डिंपल का सोशल मीडिया पर लंदन की गलियों से एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आए थे.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles