Urfi Javed: उर्फी को बचपन में ही हो गया था फैशन से प्यार, एक्ट्रेस ने बताया बचपन में बहुत पड़ी पिता से मार…

0
2650

उर्फी जावेद की पहचान आज अधिकतर लोगों के बीच बन चुकी है. वह अक्सर ही अपने यूनिक आउटफिट के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दें कि उर्फी जावेद की इन तरह-तरह के आउटफिट को लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करते हैं लेकिन एक्ट्रेस को इसका कोई असर नहीं होता और वह अपनी ही धुन में मस्त रहती हैं. वहीं, एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उनका बचपन कुछ ज्यादा अच्छा नहीं बीता और उन्हें बचपन में ही फैशन से प्यार हो गया था.

बुरा बीता उर्फी का बचपन!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बचपन की बातों को शेयर किया. उन्होंने बताया कि, ‘मेरा बचपन बहुत खराब बीता. उस वक्त जो चीज मुझे अच्छा महसूस करवाती थी वह थे कपड़े और कपड़ों से कोई नई चीज बनाकर पहनना. उस वक्त मेकअप करना और कपड़ों से कोई नई चीज बनाकर पहनना बहुत सुकून देता था. जब चीजें खराब होती तो मैं मेकअप करती और तैयार होकर खुद को आईने में देखकर ये सब करना बहुत सुकून देता था.’

‘बचपन में पिता से खाई मार’
आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि उन्होंने बचपन में अपने पिता से बहुत मार खाई है लेकिन उस समय फैशन करना ही सुकून देता था और अब इस चीज को वो काफी आगे ले आई है यानी कि उन्हें बचपन से ही फैशन से प्यार था और यही वजह है कि आज वो तरह-तरह की चीजें करके सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाती है ंं . बताते चलें कि ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो ‘ख़तरों के खिलाड़ी’ में नज़र आएंगी लेकिन एक्ट्रेस ने बताया है कि वो शो में नहीं नज़र आएंगी. फिलहाल, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं.