Tu Jhoothi Main Makkaar: फिल्म की कमाई में गिरावट! जानिए छठवें दिन कितने कमाए?

0
4804

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे थे और जब होली के मौके पर इस फिल्म को रिलीज किया गया तो फिल्म ने रिलीज के साथ ही बंपर कमाल करना शुरू कर दिया. जी हां, 8 मार्च को फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया और पहली बार दर्शकों ने रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी साथ देखी. फिल्म ने धमाकेदार एंट्री और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया लेकिन इस समय फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार में कमी देखी जा रही है.


छठवें दिन की कमाई में ‘कमी’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के ट्रेलर और गानों ने फैन्स का दिल तो पहले ही लूट लिया था. इसके बाद फैन्स को इंतजार था तो सिर्फ फिल्म के रिलीज होने का और फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 15.73 करोड़ का कलेक्शन किया है. यह कलेक्शन ओपनिंग डे के हिसाब से बहुत ही बेस्ट है. फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने ओपनिंग डे पर ही 15 करोड़ की कमाई कर ली थी इसलिए यह फिल्म काफी आगे निकल गई है. वहीं, फिल्म ने अपने रिलीज के छठवें दिन 7 करोड़ रुपए की कमाई की है और इस हिसाब से फिल्म का कलेक्शन 77.24 करोड़ नेट हो गया है. हालांकि, छठवें दिन की कमाई बाकी दिनों से कम है इसलिए ये फिल्म के कास्ट मेंबर्स और मेकर्स के लिए थोड़ी निराशाजनक ख़बर है.


फैन्स को पसंद आई फिल्म
आपको बता दें कि फैन्स को ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी बेहद पसंद आई है. वहीं, अब फिल्म की बात करें तो ‘तू झूठी मैं मक्कार’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, एक चीज ये भी देखी जा सकती है कि फिल्म को होली का भरपूर फायदा मिला क्योंकि होली के मौके पर फिल्म रिलीज हुई और फैन्स को फिल्म की कहानी और गाने के साथ ही रणबीर और श्रद्धा को साथ में देखना भी काफी पसंद आया है. बताते चलें कि फिल्म को लगातार सफलता मिल रही है. फिल्म के कलेक्शन में इजाफा देखा जा रहा है. अब देखने वाली बात ये जरुर हो सकती है कि आगे आने वाले दिनों में फिल्म के कलेक्शन में और कितना इजाफा होता है.