Amit Malviya BJP: राहुल गांधी के खिलाफ ट्वीट करना पड़ा भारी! BJP IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ FIR

0
4981

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय पर कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. कांग्रेस नेता रमेश बाबू की शिकायत के बाद बेंगलुरु के हाई ग्राउंड्स पुलिस स्टेशन में इनके खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि अमित मालवीय पर राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने का आरोप लगा है.

राहुल गांधी के खिलाफ किया था ये ट्वीट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमित मालवीय ने एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘आरजी खतरनाक है और अंदरूनी सूत्रों का खेल खेल रहे हैं. इससे ज्यादा खतरनाक वह लोग हैं जो सैम पी जैसे राग के जरिए भारत में कट्टरता फैला रहे हैं, ऐसे लोग पीएम मोदी को शर्मिंदा करने के लिए विदेशों में बदनाम करने तक में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.’

कांग्रेस नेता ने साधा निशाना
आपको बता दें कि बेंगलुरु पुलिस की ओर से केस दर्ज किए जाने के बाद कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने अमित मालवीय पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, ‘अगर कोई है जिसने देश के साथ धोखा किया है तो वह बीजेपी आईटी सेल है, अमित मालवीय वह व्यक्ति हैं जिसने पीएम के विदेश दौरे पर पानी फेर दिया. इनके खिलाफ तो केंद्र सरकार को भी कार्रवाई करनी चाहिए…’ बताते चलें कि कांग्रेस की ओर से बीजेपी पर निशाना साधा गया है, देखना होगा कि इन सियासी घमासान का आगामी चुनाव पर कैसा असर पड़ता है.