सोनाक्षी सिन्हा ने अपने होने वाले पति के साथ मनाई दिवाली, सोशल मीडिया पर वायरल हुई सलीम खान के बेटे और बहू की तस्वीर

0
442

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में सोनाक्षी सिन्हा की गिनती एक समय में बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में होने लगी थी जो आने वाले समय की सबसे बड़ी सुपर स्टार हो सकती है लेकिन पिछले कुछ समय से देखा जाए तो सोनाक्षी सिन्हा लगातार अपने निजी रिश्तो की वजह से सुर्खियां बटोर रही है और वह भी किसी और के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार सलीम खान के बेटे के साथ। हर कोई इस बात को जानता है कि सोनाक्षी सिन्हा के संबंध सलीम खान के घर पर कैसे हैं और यह बात कही जा रही थी कि सोनाक्षी किसी भी वक्त सलीम खान के घर की बहू बन सकती है और आइए आपको बताते हैं कैसे दिवाली के मौके पर भी सोनाक्षी सिन्हा बहुत ही खूबसूरत अंदाज में सलीम खान के बेटे के साथ नजर आई ।

सलीम खान के बेटे के साथ सोनाक्षी ने मनाई दिवाली

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय से यह खबर सामने आ रही है कि सोनाक्षी सिन्हा सलीम खान के घर की बहू बन सकती है और अब ऐसा लगता है जैसे सोनाक्षी सिन्हा ने यह ठान लिया है कि वह सलीम खान के घर की बहू बन कर ही मानेगी। सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा खुलेआम सलीम खान के बेटे के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती है और बिना किसी डर और भय के सलीम खान के बेटे के साथ में खूब वक्त बिताती है। दीपावली के मौके पर भी सलीम खान के बेटे के साथ सोनाक्षी सिन्हा की नजदीकियां काफी ज्यादा बढ़ रही थी और आइए आपको बताते हैं कैसे सोनाक्षी सलीम खान के बेटे के साथ खुलेआम बाहर में दिवाली मनाते नजर आई ।

हद से ज्यादा बढ़ रही है सोनाक्षी की सलीम खान के बेटे के साथ नजदीकियां

सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से अपने निजी रिश्ते की वजह से लोगों के बीच में खूब सुर्खियां बटोर रही है । इस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में लंबे वक्त से यह खबर सामने आ रही थी कि वह सलीम खान के बेटे के साथ में शादी कर सकती है और दीपावली के मौके पर सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की जो तस्वीर वायरल हुई है उसमें वह सलीम खान के बेटे के साथ दिवाली पर नजर आ रही है और इन तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा ने सफेद कलर की सलवार कमीज पहन रखी है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है उनके साथ में सलीम खान के मुंहबोले बेटे जहीर इकबाल नजर आ रहे हैं इन दोनों को देखकर इस बात की पुष्टि हो गई है कि यह दोनों अब अपने रिश्ते में हद से ज्यादा आगे बढ़ चुके हैं और सोनाक्षी सिन्हा ने ठान लिया है कि वह सलीम खान के घर की बहू बनेगी ।