जाह्नवी कपूर ने रेड गाउन में दिखाई खूबसूरत अदाएं , खूबसूरती ऐसी की ठहर गई लोगों की नजरें

    0
    606

    जानवी कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से लोगों के दिलों को जीत लिया है । कम समय में ही जानवी कपूर को यह बात अच्छी तरीके से पता हो गई है कि अगर उन्हें बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय तक अपने पांव जमाए रखने हैं तो उन्हें अपने फिगर के ऊपर खूब मेहनत करनी होगी और इसी वजह से जानवी कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में ही अपने फिगर के ऊपर मेहनत करनी शुरू कर दी और आज के दौर में जब भी जानवी कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों के सामने आती है तो उनसे ज्यादा खूबसूरत कोई भी अभिनेत्री नजर नहीं आती है ।

    आइए बताते हैं कैसे रेड कलर के गाउन में जानवी कपूर ने एक बार फिर से अपनी तस्वीरों से लोगों के दिलों को जीत लिया है ।

    जानवी कपूर की अदाएं थी बेहद खूबसूरत, रेड गाउन में नजर आई हुस्न परी

    दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर ने साल 2018 में जब अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी तब किसी ने नहीं सोचा था कि नेपोटिज्म का ठप्पा लगने के बाद भी जानवी कपूर इतनी खूबसूरती से लोगों के दिलों को धड़का देगी । हाल ही में कुछ दिनों पहले भी जानवी कपूर की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह सिल्वर कलर की साड़ी में बहुत ही दिलकश अवतार में नजर आ रही थी और ऊपर से नीचे तक उनकी खूबसूरती को देखकर लोग यह कहते नजर आ रहे थे कि यह अभिनेत्री तो अपनी मां से भी खूबसूरती में आगे निकल रही है ।

    आइए बताते हैं कैसे एक बार फिर से रेड गाउन में जानवी की अदाएं इतनी ज्यादा दिलकश है कि लोगों को उनके ऊपर प्यार आने लगा ।

    जानवी कपूर ने फिल्म प्रमोशन के जरिए दिखाया अपने हुस्न का जलवा, लोगों ने जमकर की तारीफ

    बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार जानवी कपूर की फिल्म मिली का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है उसके बाद से ही लगातार वह अपनी फिल्म का प्रमोशन अपने दिलकश अवतार में करती हुई नजर आ रही है । इस खूबसूरत अभिनेत्री ने एक बार फिर से मिली के प्रमोशन के लिए अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कि है जिसमें रेड कलर के गाउन में वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है और जिसने भी जानवी कपूर की यह खूबसूरत अदाएं देखी है तो वह उनकी खूब तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि इस अभिनेत्री ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए यह बढ़िया तरीका अपनाया है क्योंकि इसकी वजह से जानवी कपूर की खूबसूरती निखर कर लोगों के सामने आ रही है ।