Rahul Gandhi: मोदी सरकार से दो कदम आगे चल रहे राहुल गांधी! केंद्र सरकार पर बरसते हुए जनता से कर रहे ये वादे

0
5579
फाइल फोटो

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव शुरू होने से पहले बड़े-बड़े नेताओं का चुनावी राज्यों में ताबड़तोड़ दौरा चल रहा है इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर है. वो 28 और 29 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ प्रवास पर ही रहेंगे. बता दें कि 28 अक्टूबर को राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा तो वहीं जनता को लुभाने के लिए कई बड़े दावे और वादे किए.

फाइल फोटो

बीजेपी सरकार पर कांग्रेस नेता का तंज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा और जनता से कहा कि, ‘बीजेपी आपके साथ अन्याय कर रही है, पहला कदम आपके लिए जाति गणना है उसके बाद देश को पता चल जाएगा कि ओबीसी की जनसंख्या कितनी है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कहते हुए कहा कि, मोदी जी अपने भाषण में जाति गणना की बात क्यों नहीं करते हैं?…’

फाइल फोटो

हमारी सरकार जरूरतमंदों की मदद करती है- राहुल गांधी
आपको बता दें कि राहुल गांधी कांग्रेस सरकार की तारीफ करते हुए अपने संबोधन में आगे कहा कि, ‘हमारी सरकार मजदूरों की, किसानों की, बेरोजगारों की मदद करती है. उनकी (बीजेपी) सरकार अडानी की मदद करती है. जम्मू कश्मीर जाइए सेब का बिजनेस अडानी के हाथ में है. बीजेपी के लोग उद्योगपतियों के लिए काम करते हैं लेकिन हम गरीब आदिवासी, दलितों के लिए काम करते हैं…’ बताते चलें कि आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर इन दिनों बड़े-बड़े नेतागण वार-पलटवार की स्थिति पैदा कर रहे हैं साथ ही जनता को लुभाने के लिए कई वादे भी कर रहे हैं, देखना होगा कि इन सबका चुनावों के परिणाम पर कैसा असर पड़ता है.