Rahul Gandhi: तेलंगाना में सरकार बनाने के लिए कांग्रेस चल रही टेढ़ी चाल! कभी तेलंगाना सरकार तो कभी ओवैसी पर प्रहार

0
6951
फाइल फोटो

चार चुनावी राज्यों के बाद अब 30 नवंबर को तेलंगाना में 119 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होना है जिसके लिए राजनीति चरम पर है. कभी बीजेपी, कांग्रेस पर आरोप लगाती है तो कभी कांग्रेस, बीजेपी पर. हालांकि, फिलहाल तो दोनों पार्टियां मिलकर बीआरएस सरकार पर जमकर हमला बोल रही हैं. बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी का कहना है कि, अगर केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार को हराना है तो पहले तेलंगाना में के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली भारतीय राष्ट्रीय समिति (बीआरएस) को हराना जरूरी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान ही ऐसा बयान दिया था.

फाइल फोटो

तेलंगाना की जनता को लुभाने के लिए वादे!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल गांधी ने तेलंगाना में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के दौरान कहा कि, ‘क्या केसीआर सबसे भ्रष्ट सरकार चलाते हैं. कांग्रेस नेता ने आश्चर्य जताकर सवाल उठाते हुए कहा कि ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग जैसी एजेंसियां केसीआर के पीछे क्यों नहीं है?’ वहीं, जनता को लुभाते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी बोले कि, तेलंगाना के लिए मैं और मेरी बहन दिल्ली में सिपाही हैं, आपको कोई भी जरूरत पड़े तो मेरी बहन को आदेश दे दीजिए हम हाजिर हो जाएंगे. तेलंगाना की जनता के लिए जो भी कर सकते हैं हम करेंगे…’

फाइल फोटो

राहुल गांधी ने ओवैसी पर कसा तंज
आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी बातों में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की आलोचना करते हुए पूछा कि, ‘क्या कोई एजेंसी ओवैसी के पीछे है? उन्होंने कहा कि सवाल उठता है कि ओवैसी के खिलाफ कोई मामला क्यों नहीं है? और इसका जवाब में है कि AIMIM प्रमुख ओवैसी मोदी की मदद करते हैं…’ बताते चलें कि इस समय सिर्फ तेलंगाना में सियासत चरम पर है, देखने वाली बात होगी कि आखिर इस सियासी घमासान के बीच तेलंगाना में किसकी सरकार बनती है.