कहते हैं ना बढ़ती हुई उम्र के साथ किसी भी कलाकार के एक्टिंग करियर पर भी ब्रेक लग जाता है, लेकिन आज बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सीनियर सितारे हैं जो इस बात को पूरी तरह से ग़लत साबित कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अनुपम खेर ये बॉलीवुड के कुछ ऐसे सीनियर अभिनेता है जो बढ़ती उम्र के साथ फिल्मों में अपना दबदबा अभी तक बनाए हुए हैं. इन फिल्मी सितारों के चाहने वालों की लिस्ट भी बहुत लंबी हैं. देश और विदेश में इन सितारों के लाखों चाहने वाले भी मौजूद है. बॉलीवुड के ये सितारे एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के मामले में भी आज के अभिनेताओं को कई टक्कर दे रहे हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो सीनियर होने के बावजूद अब तक बॉलीवुड को दे रहे है सुपरहिट फिल्में.

3. अनिल कपूर

65 साल की उम्र में भी बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर फिटनेस और एक्टिंग के मामले में आज के अभिनेताओं को कड़ी टक्कर देते हैं. अपने फ़िल्मी करियर में अनिल कपूर ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर बहुत सी सुपरहिट फ़िल्में दी हैं. ”हमारे तुम्हारे” फ़िल्म से बड़े पर्दें पर कदम रखने वाले अनिल कपूर ने खुद को आज बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया है. कहा जाता है कि अनिल कपूर जिस भी फ़िल्म में काम करते है वो फ़िल्म लोगों को हंसा-हंसाकर पागल कर देती हैं. अनिल कपूर ने अभी तक के अपने फ़िल्मी करियर में बॉलीवुड की फ़िल्मों में हर किरदार को बहुत ही शानदार तरीक़े से निभाया है. कहा जाता है कि जिस भी फ़िल्म को अनिल कपूर साइन करते है वो फ़िल्म लोगों को कोई ना कोई संदेश जरूर देती है. बॉलीवुड फिल्मों के अलावा अनिल कपूर हॉलीवुड फ़िल्मों में भी अपने अभिनय का जादू चला चुके हैं. अनिल कपूर 65 साल के होने के बावजूद आज भी अपने अभिनय से लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं.

Also Read -   'पुष्पा' फिल्म में काम करने के लिए अल्लू अर्जुन ने वसूले इतने करोड़,रश्मिका मंदाना की फ़ीस सुनकर नहीं होगा यकीन

Source: ABP News

2. अनुपम खेर

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी फिल्म ”द कश्मीर फाइल्स” को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अनुपम खेर की इस फिल्म ने समाज को कश्मीरी पड़ितों के जीवन का वो सच दिखाया है जिससे आप और हम जैसे बहुत से लोग अभी तक अनजान थे. इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमा हॉल के बाहर लम्बी-लम्बी लाइनें लग रही है और जो भी इस फिल्म को देखने के बाद थियेटर से बाहर आ रहा है उसकी आँखों में बस आंसू ही दिखाई दे रहे हैं. वहीँ बात की जाए अनुपम के द्वारा बॉलीवुड फिल्मों में निभाए गए किरदारों की तो अनुपम ने बॉलीवुड फिल्मों में हर तरह का रोल निभाया है. पॉलिटिक्स से लेकर नेगेटिव तक इन सभी किरदारों में अनुपम को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. अनुपम खेर ने बॉलीवुड की 500 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है. 67 साल की उम्र में भी अनुपम लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं.

Source: Zee News

1. अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड में शहंशाह के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. अमिताभ ने बॉलीवुड की जितनी भी फिल्मों में काम किया है उन सभी फिल्मों में अमिताभ के अभिनय को लोगों ने खूब सराहा है. फिल्मों में अमिताभ बच्चन 52 साल की लंबी पारी खेल चुके हैं. 79 साल के अमिताभ आज भी अपने फैंस का बिना थके-रुके मनोरंजन कर रहे हैं. अपने 52 सालों में अमिताभ ने बॉलीवुड के कई छोटे बड़े अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के साथ काम किया है. अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एक ऐसे सितारे हैं जो अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर किसी भी फिल्म को हिट या सुपरहिट करवा सकते हैं.

Also Read -   Why JDS is the real king maker in Karnataka Polls

Source: navbharat-times

बॉक्स ऑफिस पर अमिताभ बच्चन का दबदबा हमेशा बना रहता हैं. अमिताभ बच्चन अभी तक बॉलीवुड फिल्मों में शानदार अभिनय कर लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं.