13.1 C
New Delhi
Sunday, November 27, 2022

बॉलीवुड में कदम रखने के बाद बॉलीवुड की इन 3 अभिनेत्रियों को मिली थी गंदी सलाह, पहला नाम हैरान कर देगा

Editorialबॉलीवुड में कदम रखने के बाद बॉलीवुड की इन 3 अभिनेत्रियों को मिली थी गंदी सलाह, पहला नाम हैरान कर देगा

जब भी बात ख़ूबसूरती की आती है सबके जहन में बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियों का चेहरा आता है. बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जिनकी ख़ूबसूरती के चर्चे देश और विदेश सभी जगह है. मधुबाला-मीना कुमारी से लेकर माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय तक ये बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियाँ हैं जिनकी ख़ूबसूरती के आगे हॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ भी पानी भरती हैं. ये तो आपको भी पता होगा कि अपनी ख़ूबसूरती में चार चाँद लगाने के लिए कुछ अभिनेत्रियाँ तो सर्जरी का भी सहारा लेती हैं ताकि वो पहले के मुकाबले और ज़्यादा खूबसूरत लग सके, लेकिन कुछ अभिनेत्रियां प्राकृतिक रूप से ही खूबसूरत होती है. आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियाँ हैं जिन्हें बॉलीवुड में बने रहने के लिए लोगों के द्वारा रंग गोरा करने और अपने शारीरिक अंगों में बदलाव करने की सलाह दी गई थी. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें मिल चुकी हैं ऐसे अजीबों-गरीब सलाह.

 

3. ईशा गुप्ता

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता की गिनती बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और हॉट अभिनेत्रियों में सबसे ऊपर की जाती है. साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ”राज” से बॉलीवुड में कदम रखने वाली ईशा ने अपनी पहली ही फिल्म की सफलता से ये साबित कर दिया था कि उनका बॉलीवुड में करियर बहुत दूर तक जाने वाला है. ये तो आपको भी पता है कि जिस समय ईशा ने फिल्मों में कदम रखा था उस समय उनका रंग बहुत सांवला हुआ करता था. उनके सांवले रंग को देखकर उनको ये कहा गया था कि वो स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट की मदद लेकर अपने सांवले रंग को गोरा करवा ले. मीडिया को दिये एक इंटरव्यू में ईशा ने बताया था कि ”जब मैं अभिनेत्री बनी और मेरी पहली फिल्म रिलीज हुई तब में ऑडिशंस या मीटिंग्स के लिए अक्सर जाया करती थी तो लोग मुझे देखकर यही कहते थे कि आपको अपना स्किन टोन लाइट करवाना चाहिए या इंजेक्शन लगवाने चाहिए. ऐसा इसलिए कहा गया क्योंकि बहुत सी अभिनेत्रियों ने अपने स्किन के कलर को चेंज करवाया है, लेकिन मुझे कभी ये कॉन्सेप्ट समझ नहीं आया”.

Also Read -   ये हैं वो अभिनेत्रियां जो अपने पति की पहली शादी के वक्त थी बच्ची, एक तो बस 11 साल की थी

Source: Amar Ujala

2. जैकलीन फर्नांडिस

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस श्रीलंका से बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए भारत आई थी और उनका ये फैसला एकदम सही साबित हुआ. जैकलीन फर्नांडिस ने अभी तक बॉलीवुड की जितनी भी फिल्मों में काम किया है उन सभी फिल्मों में उनके अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया है. जैकलीन फर्नांडिस खूबसूरती के मामले में भी हॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं, लेकिन फिल्मों में कदम रखने के बाद बला की खूबसूरत जैकलीन फर्नांडिस को कई भद्दी तरह की सलाह मिल चुकी हैं. दरअसल जैकलीन फर्नांडिस को लोगों के द्वारा नाक ठीक करवाने की सलाह दी गयी थी. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में जैकलीन फर्नांडिस ने बताया था कि ”मुझसे कहा गया था कि अपने नाक की सर्जरी करवा लो और अपना नाम भी बदल लो. उस समय मेरे मन में सवाल आया कि क्या ये सब इतना जरुरी है? मैंने उसी समय फैसला किया कि मैं जैसी हूँ वैसी ही रहूंगी”.

Source: Dainik Bhasakar

1. दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. आज दीपिका की गिनती बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और महंगी अभिनेत्रियों में की जाती है. दीपिका ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ”ओम शांति ओम” से की थी. इस फिल्म में दीपिका ने बॉलीवुड में किंग खान के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ काम किया था,. अपनी पहली ही फिल्म में शानदार अभिनय कर दीपिका ने ये साबित कर दिया था कि उनका बॉलीवुड में सफर बहुत लंबा है. अपने अभी तक के फ़िल्मी करियर में दीपिका बॉलीवुड के हर बड़े अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं और उनके अभिनय को लोगों का भरपूर प्यार भी मिला है.

Also Read -   बॉलीवुड के इन 3 दिग्गज सितारों के इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपने आलीशान घर

Source: Zoom Tv

आपको जानकर हैरानी होगी कि जब दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में कदम रखा था तब वो बहुत ही दुबली पतली होती थी और उनका रंग भी गोरा नहीं था. दीपिका की उम्र जब 18 साल की थी तब उन्हें ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाने की सलाह भी दी गई थी. मीडिया को दिये एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया था कि ” मुझे बॉलीवुड में आने के बाद सबसे ज़्यादा बुरी सलाह दी गई थी वो थी ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाने की. मेरी उम्र उस समय 18 साल की थी और मुझे इस बात का आश्चर्य होता है कि इन बातों की परवाह ना करने की समझदारी मेरे अंदर कैसी थी”.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles