बेटी वामिका को गोद में लेकर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शेयर की साल 2022 की आखिरी पोस्ट

0
3274

इस समय पूरी दुनिया नए साल के स्वागत की तैयारियों में लगी हुई है. आज न्यू ईयर ईव के दिन ज्यादातर सभी लोग नए साल का स्वागत करने के लिए अपने-अपने प्लान तैयार करके बैठ गए हैं तो वहीँ भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी भी साल 2022 के आखिरी दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट बहुत तेज़ी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ साल के आखिरी दिन सनराइज का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली आज कल अपने परिवार के साथ दुबई में समय बीता रहे हैं. हाल ही में विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लोगों से शेयर की है. विराट के दवारा शेयर की गयी पोस्ट में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली साल 2022 के आखिरी सनराइज का आनंद लेते हुए दिख रहे हैं. फोटो में विराट और अनुष्का की बेटी भी दिख रही है जिसको विराट ने गोद में लिया हुआ है.

तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा है ” ‘2022 के आखिरी सूर्योदय तक।’ इस तस्वीर में विराट और अनुष्का को सुबह की वाइब का मजे लेते हुए कैमरे की तरफ पीठ करते हुए देखा जा सकता है. आपको बता दें कि साल 2022 में विराट कोहली को उनके खराब फॉर्म की वजह से बहुत बार आलोचना का सामना करना पड़ा था.लेकिन एशिया कप में विराट ने पुराने फॉर्म में वापसी करते हुए शानदार शतक जड़ा था.