22.1 C
New Delhi
Friday, February 3, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

सलमान से मिलने साइकिल से मुंबई पहुंचे जबलपुर के समीर, अभिनेता ने इस तरह लुटाया प्यार

Editorialसलमान से मिलने साइकिल से मुंबई पहुंचे जबलपुर के समीर, अभिनेता ने इस तरह लुटाया प्यार

बॉलीवुड में दबंग के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता सलमान खान के चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं. देश और विदेशों में लाखों लोग सलमान को स्पेशल फील करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. आज हम आपको सलमान खान के एक ऐसे ही फैन के बारे में बताने जा रहे हैं जो जबलपुर के रहने वाले हैं और उनका नाम समीर है. आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान के जन्मदिन पर समीर सलमान से मिलने के लिए जबलपुर से मुम्बई साईकिल पर ही आ गए. समीर ने जबलपुर से मुम्बई तक का 1100 किलोमीटर का सफर लगभग 7 दिन में पूरा किया. समीर बचपन से ही सलमान खान के बहुत बड़े फैन है.

22 दिसंबर को सलमान से मिलने के लिए जबलपुर से निकले समीर 29 दिसंबर को मुम्बई पहुचें जिसके बाद उन्होंने सलमान खान के स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सलमान का इंतज़ार किया. गैलेक्सी अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गॉर्ड ने इस बात की सूचना सलमान खान को दी जिसके बाद देर रात 3 बजे सलमान अपने इस फैन से मिलने के लिए घर से बाहर आए. अपने फेवरिट सितारे से मिलने का समीर काफी समय से प्रयास कर रहे थे लेकिन पहले कभी उनकी सलमान से मुलाकात नहीं हो पाई थी.

मीडिया से बात करते हुए समीर ने बताया कि सलमान खान ने उनसे मिलने पर सबसे पहले उनका हालचाल पूछा और ये भी पूछा की उन्हें रास्ते में किसी तरह की परेशानी का तो सामना नहीं करना पड़ा. सलमान ने मुझे अपने घर पर खाना भी खिलाया और मुझे वापस घर जाने के लिए कहा. आपको बता दें कि समीर अब वापस जबलपुर जा रहे हैं.

Also Read -   Is West Bengal turning into a muslim state?

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles