शाहरुख की ऑनस्क्रीन बेटी अंजली ने की सगाई, सना सईद को घुटनों पर बैठ साबा वैगनर ने पहनाई रिंग

0
3475

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ”कुछ-कुछ होता है” की छोटी अंजलि यानी सना सईद ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड साबा वैगनर से सगाई रचा ली है. अभिनेत्री सना सईद ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सगाई की फोटो और वीडियो शेयर की. सना के द्वारा शेयर की गयी वीडियो में सना और उनके बॉयफ्रेंड ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ था और सना के बॉयफ्रेंड को घुंटनों पर बैठा हुआ देखा जा सकता है. वीडियो में सना अपनी सगाई की अंगूठी भी दिखा रही हैं.

सना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में ड्रॉप्ड हार्ट और रिंग इमोटिकॉन्स लिखा हुआ है. सना के पोस्ट शेयर करने के बाद उनके बहुत सारे दोस्तों ने कमेंट भी किये है. सना के दोस्त परजान दस्तूर ने सना को सगाई की बधाई देते हुए लिखा है ” बधाई हो सना”. वहीँ उनके दूसरे दोस्त तनुज विरवानी ने कमेंट करते हुए लिखा है “Wowwwww बधाई” वही मुक्ति मोहन ने लिखा है ” वाह आप दोनों खुश रहें”. बधाई हो”.

आपको बता दें कि अभिनेत्री सना सईद और साबा वैगनर बहुत समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. सना आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सना ने अपने बॉयफ्रेंड के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था “हैप्पी बर्थडे टू द बेस्ट मैन इन माय वर्ल्ड. आई लवी यू वेरी मच.”