23.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

प्रेग्नेंसी के पहले कुछ महीनों में अभिनेत्री आलिया भट्ट का ऐसा था हाल, कहा- मेरा बच्चा और मेरी हेल्थ थी…

Editorialप्रेग्नेंसी के पहले कुछ महीनों में अभिनेत्री आलिया भट्ट का ऐसा था हाल, कहा- मेरा बच्चा और मेरी हेल्थ थी...

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के लिए साल 2022 बहुत ही ज्यादा यादगार रहा. जहाँ एक तरफ आलिया भट्ट ने कपूर खानदान के चिराग अभिनेता रणबीर कपूर को अपना लाइफ पार्टनर चुना तो दूसरी तरफ उन्हें माँ बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. हालाँकि अभिनेत्री आलिया भट्ट के लिए प्रेग्नेंसी का सफर उतना ही मुश्किल था जितना किसी आम महिला के लिए होता है और आलिया ने कभी भी इस बात का जिक्र नहीं किया और इसका असर अपने काम पर भी नहीं होने दिया. हालाँकि अब आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी के सफर को शेयर किया है जिसके बारे में सुनकर उनके फैंस भी हैरान है.

बॉम्बे टाइम्स को दिये एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा कि ”मैं खुद को सीमित रखने में बिलकुल विश्वास नहीं रखती. जब तक आपको कुछ भी फिजिकल प्रॉब्लम ना हो. मैं जब प्रैग्नेंट थी इसलिए हाँ बहुत सी सीमाएं थी क्योंकि प्रेग्नेंसी में कुछ भी आपको पहले से पता नहीं होता है इसलिए मैंने खुद ही ही तय कर लिया था कि मैं हर दिन को उसी रूप में लूंगी जैसे भी कुछ होगा और अपनी बॉडी का ध्यान भी रखूंगी. बेशक से काम बहुत जरुरी है,लेकिन उस समय मेरा बच्चा और मेरी हेल्थ ही मेरी प्राथमिकता थी”.

आगे आलिया ने बताया कि ”मैंने शुरू से ही खुद को कहा था कि अगर मैं कर सकती हूँ तो काम करुँगी,लेकिन मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूँ कि मेरी प्रेग्नेंसी ने मुझे फिजिकली भी बिलकुल पीछे नहीं रखा. हाँ पहले कुछ हफ्ते मुझे थोड़ी सी मुश्किल हुई क्योंकि मुझे काफी थकान हो रही थी और मेरा जी मिचल रहा था उस समय मैंने इस बारे में किसी से भी बात नहीं की क्योंकि पहले 12 हफ्तों तक आपको किसी से कुछ भी नहीं कहना चाहिए हैं ना? हर कोई यही कहता है इसलिए मुझे वह जानकारी अपने तक ही सीमित रखनी थी,लेकिन मैं अपनी बॉडी का खुद अच्छे से ख्याल रख रही थी और अगर मुझे शूटिंग के बीच में थोड़ा भी आराम करने का मन होता तो मैं वैन में जाकर कुछ समय के लिए सो जाती थी. मैं जितना संभव हो उतना आराम करने की कोशिश करती थी,लेकिन काम को तो पूरा करना ही पड़ता था”. आपको बता दें कि इन दिनों अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने मदरहुड पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं और उन्होंने काम से छुट्टी लेकर अपना पूरा ध्यान अपनी बेटी पर लगाया हुआ है.

Also Read -   PM Modi's work as Varanasi MP

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles