इस तारीख को रिलीज होगी सनी देओल की फिल्म ”ग़दर-2”,लोगों को है बेसब्री से इंतज़ार

0
10899

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की आने वाली फिल्म ‘Gadar-2′ का उनके फैंस को लम्बे समय से इंतज़ार है. जिस दिन से इस फिल्म की अनाउंसमेंट की गयी है उसी दिन से ये फिल्म लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. मीडिया में आई एक रिपोर्ट की माने तो Gadar-2′ फिल्म में भी अभिनेता सनी देओल को एक बार फिर से तारा सिंह और अभिनेत्री अमीषा पटेल को सकीना के किरदार में देखने के लिए अब आपको बिलकुल भी इंतज़ार नहीं करना होगा. सोशल मीडिया पर आ रही ख़बरों की माने तो सनी देओल की फिल्म Gadar-2’ इस साल रिलीज हो जाएगी.


अगर सोशल मीडिया पर आ रही ख़बरों की माने तो सनी देओल की फिल्म ‘Gadar-2’ को इस साल अगस्त में रिलीज किया जा सकता है. कहा जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स Gadar-2 को 15 अगस्त को रिलीज करने का मन बना रहे हैं,क्योंकि यह फिल्म एक देशभक्ति पर आधरित फिल्म है तो इसके लिए स्वतंत्रता दिवस से बेहतर रिलीज डेट शायद ही कोई दूसरी मिले. फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज होने का फायदा ये मिलेगा कि उस दिन छुट्टी होगी और दूसरी तरफ देश का माहौल भी देशभक्ति से लबरेज होगा.


आपको बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की इस आने वाली फिल्म के लिए लोगों के बीच बहुत क्रेज है. फिल्म की एक पोस्ट पर यूजर ने लिखा है- फिर एक ब्लॉकबास्टर! वहीँ एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूँ बस इस बार फिल्म का मजा खराब ना हो. एक अन्य यूजर ने सवाल किया है कि पिछली फिल्म में जो बच्चा था उसका रोल कौन प्ले कर रहा है?