Urfi Javed: उर्फी जावेद ने पहनी नई ड्रेस, नाम दिया ‘शीला की जवानी’, यूजर्स ने कहा- ‘इसको कोई समझाओ…’

0
1697

इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए यूजर से लेकर सेलेब्स तक ट्रोल भी करते हैं लेकिन फिर भी वह लाइमलाइट में रहती हैं. बता दें कि एक बार फिर से उर्फी ने ऐसी ड्रेस पहनी जिससे वो चर्चा में आ गई. इतना ही नहीं उन्होंने कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप सीजन 2’ में हिस्सा लेने को लेकर भी जवाब दिया.

उर्फी ने पहनी ‘शीला की जवानी’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी जावेद ने जो लेटेस्ट ड्रेस पहनी है उसका नाम उन्होंने शीला की जवानी दिया है और फिर उनके आउटफिट की बात करें तो और उर्फी ने ग्रीन क्रॉप टॉप के साथ स्कर्ट पहनी हुई थी. उनके टॉप में आस्तीन नहीं थी. इस वजह से वो अपने हाथों को बहुत ज्यादा फैला ही नहीं सकती थी. इसके साथ ही उन्होंने पर्पल सैंडल पहनी हुई थी और अपनी ड्रेस का नाम ‘शीला की जवानी’ दिया जिस पर यूजर्स ने कॉमेंट करने शुरू कर दिए.

ड्रेस पर यूजर्स ने किए कॉमेंट
आपको बता दें कि उर्फी जावेद जब भी कोई नई ड्रेस पहनती है तो हमेशा चर्चा में आ जाती है और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. उनकी नई ड्रेस पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने उनकी फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा कि, ‘इसको कोई बताओ नीचे ऊपर के लिए अलग-अलग कपड़े होते हैं. ये सब उल्टा पुल्टा पहनते फिरती रहती है.’ वहीं, दूसरा यूजर लिखता है कि, ‘कुछ भी मिलता है बस पहन लो.’ इतना ही नहीं अन्य यूजर्स भी एक्ट्रेस की फोटो पर कॉमेंट कर रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप 2’ में हिस्सा लेने को लेकर कहा कि, ‘मुझे अप्रोच भी नहीं किया गया है. तुम लोग चाहते हो ना कि मैं जेल चली जाऊं. पर लॉकआप तो बिल्कुल नहीं है. मुझे करना ही नहीं है. मैं तुम लोगों के लिए नहीं जाना चाहती. दो-तीन महीने तुम लोग मेरे बिना क्या करोगे. पागल ही हो जाओगे. तुम लोगों का घर धंधा कैसे चलेगा मेरे बिना.’ बताते चलें कि उर्फी जावेद अक्सर ही अपने फैशन सेंस को लेकर ट्रोल होती रहती है और इस बार भी एक्ट्रेस ट्रोल हो गईं.