एक नंबर की घमंडी हैं बॉलीवुड की ये 4 अभिनेत्रियां, दूसरे नंबर वाली को फैंस बुलाते हैं नकचढ़ी

0
145

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती है. कभी ये अभिनेत्रियां अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में अलग ही जगह बनाती हैं तो कभी ये अभिनेत्रियां अपने चुलबुले अंदाज़ से लोगों पर कहर ढाती है. वैसे तो फैंस अपनी पसंदीदा अभिनेत्री पर हमेशा जान लुटाते हैं, लेकिन कभी-कभी ये अभिनेत्रियां कुछ ऐसी हरकतें कर जाती हैं जिनको देखकर इन अभिनेत्रियों के फैंस रूठ जाते हैं और उन्हें घमंडी होने का टैग दे देते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें बॉलीवुड की सबसे घमंडी अभिनेत्रियों के टैग से नवाजा गया है. इतना ही नहीं बल्कि इनके रवैया को देखकर लोग इन्हें सोशल मीडिया पर भी जमकर ट्रोल करते हैं.

4. रेखा

67 साल की उम्र में भी रेखा खूबसूरती के मामले में आज भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं. रेखा ने बॉलीवुड को बहुत सी सुपरहिट फ़िल्में दी है. उस दौर में रेखा जिन भी फिल्मों में काम करती थी वो सभी फ़िल्में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देती थी. हर निर्माता रेखा के साथ काम करने के लिए उत्सुक रहता था. कहा जाता है कि रेखा उसी फिल्म को साइन करती थी जिसके हिट होने के चांस ज्यादा होते थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि हर समय चेहरे पर स्माइल रखने वाली रेखा असल ज़िंदगी में बहुत ज्यादा घमंडी हैं. बता दें कि रेखा को बहुत बार मीडिया को झाड़ते हुए देखा गया है. जब भी रेखा से अमिताभ बच्चन को लेकर सवाल पूछे जाते है तो वो गुस्से में आग बबूला हो जाती है.

Source: Prabhatkhabar

3. श्रद्धा कपूर

अपनी अदाकारी और ख़ूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. श्रद्धा कपूर ने खुद के दम पर आज फ़िल्मों में खूब नाम और शोहरत कमाई हैं जिसको कमाना हर किसी के बस की बात नहीं हैं. श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर भी फ़िल्मों का बहुत बड़ा नाम है,लेकिन श्रद्धा ने फिर भी खुद की मेहनत के दम पर आज बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की की है. श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त हैं, लेकिन सीधी सादी सी दिखने वाली श्रद्धा कपूर को लोग बॉलीवुड की सबसे घमंडी अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे ऊपर रखते हैं. कहा जाता है कि असल जीवन में श्रद्धा कपूर बहुत ज़्यादा ग़ुस्से वाली हैं और बहुत बार मीडिया और फोटोग्राफर पर ग़ुस्सा भी निकाल चुकी हैं.

Source: Amarujala

2. कियारा आडवाणी

फ़िल्म ”कबीर सिंह” में शानदार अभिनय करके खुद को आज बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल कर चुकी अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड की बहुत सी फ़िल्मों में काम किया है. ”कबीर सिंह” फ़िल्म में सीधी सादी दिखने वाली कियारा ने इस फ़िल्म में शानदार अभिनय कर ये साबित कर दिया था कि बॉलीवुड में उनकी जगह पक्की है. इसके बाद कियारा ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी फ़िल्म ”शेरशाह” में कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ़्रेंड डिम्पल चीमा का रोल निभाया था और उनके इस रोल को लोगों का भरपूर प्यार मिला था, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि असल ज़िंदगी में कियारा बहुत ज़्यादा घमंडी हैं और वो छोटी-छोटी बातों पर ग़ुस्सा करने लग जाती है. इसलिए उन्हें बॉलीवुड की सबसे घमंडी अभिनेत्री भी कहा जाता है और उनके फैंस उन्हें नकचढ़ी कहकर भी बुलाते हैं.

Source: Prabhatkhabar

1. अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने ”बैंड बाजा बारात” फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म के बाद अनुष्का ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज अनुष्का के शानदार अभिनय की वजह से उनकी गिनती बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में की जाती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि अनुष्का को भी बॉलीवुड की सबसे घमंडी अभिनेत्रियों की लिस्ट में रखा जाता है.

Source: Amarujala

अनुष्का को बहुत बार मीडिया पर बरसते हुए भी देखा गया है. जब अनुष्का को गुस्सा अत है तो वो सब कुछ भूल जाती हैं और गुस्से में लाल हो जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here