CM Kejriwal: ‘चोरी और रेप बढ़ेगा…’, केजरीवाल के बयान पर भड़के हिंदू शरणार्थी

0
883
फाइल फोटो

पूरे देश में नागरिकता संशोधन कानून को लागू कर दिया गया है. CAA लागू होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक के बाद एक नए बयान दे रहे हैं और सरकार पर जमकर प्रहार कर रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने कहा कि, ‘पाकिस्तानी हिंदू शरणार्थी के कारण चोरी और रेप की घटनाएं बढ़ेंगी. बता दें कि उनके इस बयान पर हिंदू शरणार्थियों ने उनके घर के बाहर जमकर प्रदर्शन किया.

फाइल फोटो

केजरीवाल का बयान गलत- हिंदू शरणार्थी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के इस बयान से हिंदू शरणार्थी गुस्सा हो गए हैं. हिंदू शरणार्थियों का कहना है कि, ‘केजरीवाल का ये बयान गलत है, उन्होंने जो कहा है वो गलत कहा है. उन्होंने गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है…’ इतना ही नहीं हिंदू शरणार्थियों ने केजरीवाल के घर के बाहर इस बयान के चलते ही जमकर प्रदर्शन किया. इसके साथ-साथ केजरीवाल बीजेपी के निशाने पर भी आ गए हैं.

फाइल फोटो

केजरीवाल ने क्या कहा था?
आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि, CAA के साथ बीजेपी सरकार ने पाकिस्तान और बांग्लादेश से बड़ी संख्या में अल्पसंख्यकों को भारत आने के लिए न्योता दे दिया है. ये 1947 से भी बड़ा माइग्रेशन होगा, कानून व्यवस्था चरमरा जाएगी. दिल्ली में चोरी, रेप जैसी वारदातें बढ़ेंगी…’ बताते चलें कि सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा, देखने वाली बात होगी कि आखिर CAA लागू होने से क्या नया बदलाव आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here