Swara Bhaskar Photos: स्वरा भास्कर की हल्दी सेरेमनी, इस दिन दिल्ली में होगा रिसेप्शन…देखिए वायरल फोटोज

0
3198

स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से रजिस्टर्ड मैरिज की थी लेकिन अब कपल धूमधाम से अपनी मैरिज पार्टी करने वाला है जिसके लिए रस्में भी शुरू हो गई हैं. बता दें कि रविवार को सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की हल्दी की फोटो वायरल हुईं जिस पर फैन्स ने जमकर लाइक और कॉमेंट किया. वहीं, हल्दी के वेन्यू को फूलों से सजाया गया जो कि बेहद खूबसूरत नज़र आ रहा था.

सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हल्दी सेरेमनी की फोटोज को शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने एक बेहद ही प्यारा कैप्शन लिखा है. उन्होंने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘जिंदगी के सभी रंगों को सेलिब्रेट करने के लिए एक साथ हैं #SwaadAnusaar.’ वहीं, आउटफिट की बात करें तो स्वरा भास्कर ने व्हाइट कुर्ता और जयपुरी दुपट्टा कैरी किया है. वहीं, फहाद भी व्हाइट कुर्ते में बेहद जंच रहे थे. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने मांग टीका भी पहना हुआ था. वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज को स्वरा भास्कर ने शेयर किया है. एक्ट्रेस ने तीन फोटोज शेयर की हैं जिसमें पहली फोटो में कपल को हग करे हुए देखा जा सकता है. दूसरी फोटो में दोनों कैमरे की ओर देख रहे हैं और तीसरी फोटो में स्वरा पाउट बना रहीं हैं तो फहाद मुस्कुरा रहे हैं.

16 मार्च को रिसेप्शन पार्टी
आपको बता दें कि 16 मार्च को दिल्ली में कपल रिसेप्शन पार्टी देगा जिसकी तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज यूजर्स पर कपल को ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. एक यूजर ने फोटोज पर बधाई देते हुए कॉमेंट में लिखा कि, ‘हैप्पी मैरिड लाइफ स्वरा मैडम, हमेशा खुश रहिए और कूल बने रहिए.’ वहीं, दूसरा यूजर लिखता है कि, ‘ढेर सारा प्यार और आप दोनों को आगे के लिए शुभकामनाएं.’ बताते चलें कि 16 मार्च को होने वाले रिसेप्शन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. अब इंतजार है तो रिसेप्शन की फोटोज का.