Sushmita Sen: सुष्मिता सेन को पड़ा दिल का दौरा, एक्ट्रेस के बेहतर स्वास्थ्य के लिए फैन्स और सेलेब्स ने जताई चिंता

0
1928

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हाल ही में गंभीर बीमारी से उठी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए यह बताया है कि उन्हें हाल ही में हार्टअटैक पड़ा था जिसकी वजह से उनकी एंजियोप्लास्टी हुई और स्टेंट भी डले हैं. बता दें कि सुष्मिता सेन के इस पोस्ट के बाद से ही फैन्स एक तरफ उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके स्वस्थ रहने की कामना भी कर रहे हैं. फैन्स से लेकर फिल्मी सितारे तक हर कोई एक्ट्रेस के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है.

सुष्मिता सेन ने शेयर किया पोस्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने अपनी तबीयत के बारे में बात की है. एक्ट्रेस ने अपने पिता के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘अपने दिल को खुश और साहसी रखे और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तो यह आपके साथ खड़ा रहेगा शोना.’ (मेरे पिता सुबीर सेन के बुद्धिमान शब्द) मुझे कुछ दिनों पहले दिल का दौरा पड़ा था…एंजियोप्लास्टी की गई थी, स्टेंट लगा है और सबसे जरूरी बात मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने फिर से पुष्टि की कि, ‘मेरा दिल बड़ा है. बहुत से लोगों को उनकी समय पर सहायता और कार्यवाई के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं.’

एक्ट्रेस को लेकर हुई चिंता
आपको बता दें कि, सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर किया गया है उसके बाद से एक्ट्रेस के प्रति लोगों की चिंता बढ़ गई है. उनके पोस्ट पर फिल्मी सितारे भी कॉमेंट कर उनके प्रति चिंता जता रहे हैं. एक्ट्रेस की पोस्ट पर तब्बू ने कॉमेंट कर लिखा कि, ‘ढेर सारा प्यार सुपर गर्ल.’ वहीं, एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन ने भी सुष्मिता सेन की पोस्ट पर कॉमेंट कर उनका हालचाल जाना है. पूनम ढिल्लन ने कॉमेंट कर लिखा कि, ‘स्वस्थ रहो, आप एक अद्भुत महिला हो. भगवान हमेशा आपको अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दें.’ इसके अलावा भी अन्य सितारों ने सुष्मिता सेन के पोस्ट पर कॉमेंट कर उनका हालचाल जाना है. बताते चलें कि एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में अपने शुभचिंतकों का धन्यवाद प्रकट किया है. वहीं, एक्ट्रेस के शुभचिंतक उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे हैं.