14.1 C
New Delhi
Monday, February 6, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

साउथ के ये 3 सुपरस्टार करने जा रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू, पहले नंबर वाली तो अमिताभ बच्चन के साथ करेगी स्क्रीन शेयर

Editorialसाउथ के ये 3 सुपरस्टार करने जा रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू, पहले नंबर वाली तो अमिताभ बच्चन के साथ करेगी स्क्रीन शेयर

इस समय साउथ की फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर जमकर धमाल मचा रही हैं. यहाँ तक कि साउथ के सुपस्टार्स की फिल्में हर मामले में बॉलीवुड की फ़िल्मों में कड़ी टक्कर दे रही हैं और कमाई के मामले में भी बॉलीवुड फ़िल्मों को बहुत पीछे छोड़ दे रही हैं. इस बात में कोई शक नहीं हैं कि अब साउथ के अभिनेता और अभिनेत्रियों की फ़ैन फ़ालोइंग बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रियों के दर्शकों के बीच भी बहुत ज़्यादा बढ़ चुकी हैं. ये कहना ग़लत नहीं होगा कि इस समय साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के सितारों की तूती देश के अलावा विदेशों में भी बोल रही हैं. साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ”बाहुबली” के बाद से एक के बाद एक बहुत सी साउथ फ़िल्मों ने बॉक्स ऑफ़िस पर जमकर रिकॉर्ड बनाए हैं. साउथ की फ़िल्मों को मिल रही जबरदस्त सफलता को देखकर बॉलीवुड के निर्माताओं ने अपनी फ़िल्मों में अब साउथ के कलाकारों को लेने का भी मन बना लिया हैं और इसी वजह से धीरे-धीरे साउथ के कलाकारों ने अपना रुख़ बॉलीवुड की तरफ़ मोड़ना शुरू कर दिया है. आज हम आपको साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है जो साल 2022 में बॉलीवुड में रखने जा रहे हैं कदम.

3. विजय देवरकोंडा ( फिल्मः लाइगर)

साउथ के सुपरस्टारों में सबसे ऊपर आने वाले अभिनेता विजय देवरकोंडा की गिनती साउथ के एक एक्शन हीरो के रूप में भी की जाती है. अपने अभी तक के फ़िल्मी करियर में विजय देवरकोंडा ने साउथ को एक से बढ़कर एक हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी है. देश और विदेश में विजय देवरकोंडा के लाखों चाहने वाले है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री का हर निर्माता और निर्देशक विजय देवरकोंडा के साथ काम करने के लिए उत्सुक रहता है. आपको बता दें कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का जादू चलाने के बाद अब विजय देवरकोंडा बॉलीवुड की तरफ अपना रुख मोड़ने जा रहे हैं. विजय देवरकोंडा बहुत जल्द बॉलीवुड फिल्म ”लाइगर” में दिखाई देंगे. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के अपोजिट हीरोईन अनन्या पांडे नजर आयेंगी.

Also Read -   70 के दशक में पहली बार बॉलीवुड की इन 3 अभिनेत्रियों ने स्क्रीन पर पार कर दी थी बोल्डनेस की सारी हदें

Source: Dainik Bhas

2. नागा चैतन्य (फिल्म: लाल सिंह चड्ढा)

साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले नागा चैतन्य इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. साल 2017 में नागा चैतन्य ने साउथ की दिग्गज अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु से शादी रचाई थी, लेकिन इन दोनों ने साल 2021 में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है और तलाक की अर्ज़ी दे दी है. नागा चैतन्य की गिनती साउथ के दिग्गज अभिनेताओं में की जाती है. नागा चैतन्य ने साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ”जबरदस्त जोश” से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. साउथ के मशहूर एक्टर नागा चैतन्य को उनके द्वारा साउथ फिल्म इंडस्ट्री को दी गयी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता हैं और इसी वजह से उनकी सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. आपको बता दें कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का जादू चलाने के बाद सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य बहुत जल्दी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. नागा चैतन्य जल्द ही आमिर खान की फिल्म ”लाल सिंह चड्ढा” में एक मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे और उम्मीद है कि ये फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली हैं.

Source: Pinkvilla 

1. रश्मिका मंदाना (फिल्म: गुड बाय)

साउथ की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में खुद को शामिल कर चुकी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. रश्मिका मंदाना ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम समय में ऐसी पहचान बना ली है जो हर कोई नहीं बना सकता है. कुछ महीने पहले रिलीज हुई फ़िल्म ”पुष्पा-द राइज” में रश्मिका ने श्रीवल्ली नाम की लड़की का किरदार निभाया था और उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद भी किया है. साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली रश्मिका की केमिस्ट्री अल्लू अर्जुन के साथ लोगों को बहुत पसंद आ रही हैं. अब कहा जा रहा है कि रश्मिका मंदाना बहुत जल्दी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ”मिशन मजनू” में नजर आने वाली है.

Also Read -   स्मार्ट दिखने के लिए बॉलीवुड के ये 3 अभिनेता करवा चुके है सर्जरी, एक की शकल तो आप पहचान नहीं पायेंगे

Source: AmarUjala

इसके अलावा रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में शहंशाह के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन के अपोजिट फिल्म ”गुड बाय” में भी दिखाई देंगी. कहा जा राह है कि फिल्म ”गुड बाय” की शूटिंग अभी चल रही हैं और इसी साल ये फिल्म भी रिलीज हो जाएगी.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles