Shehnaaz Gill पर भड़की सिंगर सोना मोहपात्रा, जैकलिन फर्नांडीस से कर दी तुलना और टैलेंट पर भी उठाए सवाल!

0
1740

बिग बॉस सीजन 13 से फेम पाने वाली शहनाज गिल की आज काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहा जाता है और उनकी क्यूट अदा फैन्स को उनका कायल बना देती है लेकिन इन दिनों शहनाज गिल चर्चा में आ गई है जिसकी वजह सिंगर सोना मोहपात्रा है. उन्होंने शहनाज गिल के टैलेंट को लेकर सवाल उठाए हैं. वहीं, शहनाज गिल के फैन्स उल्टा सोना मोहपात्रा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि सोना मोहपात्रा ने शहनाज गिल को लेकर क्या कहा.

सोना ने शहनाज के लिए कहा ऐसा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में शहनाज एक कार्यक्रम में अजान की आवाज सुनकर शांत हो गई. इसको लेकर फैन्स ने उनकी जबरदस्त तारीफ की थी और इसी बात का जिक्र करते हुए सोना मोहपात्रा ने कहा कि, ‘शहनाज को उन लड़कियों के लिए भी सम्मान दिखाना चाहिए था जिन्होंने साजिद खान पर आरोप लगाए.’ सोना ने कहा कि, ‘ट्विटर पर शहनाज के एक्ट को सम्मान बताया जा रहा है. उनके इस एक्ट ने याद दिला दिया कि किस तरह उन्होंने यौन शोषण करने वाले साजिद खान का नेशनल टीवी पर सपोर्ट किया था. उम्मीद ऐसी थी कि उन लड़कियों के लिए भी सपोर्ट दिखाती.’ इतना ही नहीं सिंगर सोना ने शहनाज गिल की तुलना जैकलिन फर्नांडिस से भी कर डाली. उन्होंने कहा कि, ‘प्रिय ट्रोल जैकलिन जैसी एक और एक्ट्रेस के लिए खड़े होने की कोशिश कर रहे हैं. मुझे नहीं पता कि शहनाज का टैलेंट क्या है. सिवाय इसके कि उन्हें रियलिटी टीवी शो से शोहरत मिली है लेकिन मैं उन महिलाओं के बारे में जानती हूं जो शॉर्टकट से पैसे और रोल पाती हैं.’

फैन्स ने किया सोना को ट्रोल
आपको बता दें कि सोना मोहपात्रा ने जब ये ट्वीट किया तो उसके बाद शहनाज के फैन्स उन्हें ही ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने ट्वीट पर कॉमेंट कर लिखा कि, ‘सिर्फ इसलिए कि इंडस्ट्री में सना सॉफ्ट टारगेट है आप कुछ भी कह सकते हैं. सना को कलर्स बिग बॉस 16 के लिए इनवाइट किया था. जो अभी साजिद खान की इज्जत कर रहे हैं आप उनके पीछे जाएं.’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘आप कलर्स टीवी, एंडेमोल, खान को चुनौती क्यों नहीं देतीं जो उनका समर्थन कर रहे हैं. क्या आप में वो दम है?’ इसके अलावा अन्य यूजर्स ने भी उल्टा सिंगर सोना मोहपात्रा को ही ट्रोल कर दिया. बताते चलें कि शहनाज गिल के साजिद खान को सपोर्ट करने को लेकर ये पूरी बात बढ़ी है. अब देखने वाली बात ये होगी कि इस पर शहनाज गिल का क्या रिएक्शन आता है क्योंकि फैन्स तो उनके ही सपोर्ट में हैं.