Shahrukh Khan: सिर पर टोपी, हाथ में ट्रम्पेट…शाहरुख खान ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, बताया किसे करते हैं रोजाना याद ?

0
1904

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों ‘पठान’ की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. उन्होंने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर ‘पठान’ के साथ वापसी की है और ‘पठान’ की सफलता ये बता रही है कि दर्शकों को फिल्म कितनी ज्यादा पसंद आई है. बता दें कि फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और बॉक्स ऑफिस पर भी 500 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुकी है. वहीं, इस बीच शाहरुख खान ने रविवार को एक ट्वीट किया. उनकी फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ के 29 साल पूरे हो गए हैं जिसको लेकर उन्होंने एक थ्रो बैक फोटो के साथ बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है.

SRK ने फोटो के साथ लिखा बेहतरीन कैप्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने फिल्म से अपनी एक थ्रो बैक तस्वीर शेयर करके एक बेहतरीन कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा कि, ‘उस स्टेज पर, उस उम्र में, शुरुआती दिनों में, अनियंत्रित सा, क्राफ्ट अभी भी अपरिभाषित है…भारत के बेस्ट कास्ट और क्रू से घिरा हुआ और एक डायरेक्टर जिन्हें मैं हर दिन याद करता हूं. मुझे सिखाया कि कभी-कभी आप उस पल को हार जाते हैं लेकिन बाकी चीजें आप जीत जाते हैं…मुझे भरोसा है कि कहीं दुनिया में सुनील ने भी कुछ किया है.’ दरअसल, फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में शाहरुख खान के किरदार का नाम सुनील था. शाहरुख ने अपने उस किरदार को याद किया. वहीं, शाहरुख खान के इस ट्वीट से फैन्स भी एक बार फिर उस फिल्म को याद करने पर मजबूर हो गए हैं. साथ ही किरदारों को भी याद करके एक बार फिर से फिल्म को याद किया गया.

फिल्म के 29 साल पूरे
आपको बता दें कि, फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ 25 फरवरी 1994 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन कुंदन शाह ने किया था और इसमें शाहरुख खान के साथ लीड रोल में सुचित्रा कृष्णमूर्ति नज़र आई थी. इतना ही नहीं फिल्म में दीपक तिजोरी, सतीश शाह, नसरुद्दीन शाह और अन्य कलाकार भी नज़र आए थे. बताते चलें कि फिल्म की रिलीज को 29 साल पूरे हो चुके हैं. फिल्म ने अपने रिलीज के समय काफी तहलका मचाया था.