इस वजह से घर से भागी थीं शहनाज गिल,सबके सामने किया खुलासा

0
1070

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में दिखाई देती रहती हैं. हाल ही में शहनाज गिल अपने रियलिटी चैट शो ” देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) को लेकर लोगों के बीच छाई हुई है. वहीँ अब अभिनेत्री शहनाज गिल उनके रिलीज हुए नए गाने ” घनी सयानी” से लोगों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. हालाँकि अब शहनाज गिल ने खुद से जुड़ा हुआ एक बहुत बड़ा खुलासा किया है कि एक समय उन्होंने घर से भागने का फैसला किया था और वो घर से भाग भी गयी थी.

आपको बता दें कि सिंगिंग रियलिटी शो ” इंडियन आइडल 13” के एक स्पेशल एपिसोड में अपने नए गाने ”घनी सयानी ” के प्रमोशन करने पहुंची शहनाज गिल ने उनके अभिनय के करियर और निजी ज़िन्दगी से जुडी हुई बहुत सी बातों का खुलकर जिक्र किया. इसके आलावा शहनाज ने अपनी माँ परमिंदर कौर गिल को दुबई की पहली अंतरराष्ट्रीय ट्रिप पर ले जाने के बारे में भी बताया.

इंडियन आइडल 13 की एक कंटेस्टेंट जिसका नाम देबोस्मिता रॉय है का गाना सुनकर शहनाज गिल ने कहा कि ” हमारे देश में ऐसे बहुत कम परिवार आपको देखने को मिलेंगे जहाँ कामकाजी महिलाओं को सम्मान दिया जाता है. मैं भी अपने सपनों को पूरा करने के लिए घर से भाग गई थी. आप बहुत ज्यादा भाग्यशाली है जो आपको ऐसा परिवार मिला है जो आपको सपोर्ट करता है. आगे शहनाज ने अपनी माँ के बारे में बात करते हुए कहा कि ”मैं पहली बार अपनी को लेकर दुबई गयी थी. ये मेरी माँ की पहली इंटरनेशनल ट्रिप थी. ये मेरे लिए बहुत ख़ास एहसास था”. आपको बता दें कि शहनाज गिल बहुत जल्दी बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ ”किसी का भाई किसी की जान” फिल्म में दिखाई देने वाली है.

Also Read -   Evincing The Truth Of Veer Savarkar