23.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

इस वजह से घर से भागी थीं शहनाज गिल,सबके सामने किया खुलासा

Editorialइस वजह से घर से भागी थीं शहनाज गिल,सबके सामने किया खुलासा

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में दिखाई देती रहती हैं. हाल ही में शहनाज गिल अपने रियलिटी चैट शो ” देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) को लेकर लोगों के बीच छाई हुई है. वहीँ अब अभिनेत्री शहनाज गिल उनके रिलीज हुए नए गाने ” घनी सयानी” से लोगों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. हालाँकि अब शहनाज गिल ने खुद से जुड़ा हुआ एक बहुत बड़ा खुलासा किया है कि एक समय उन्होंने घर से भागने का फैसला किया था और वो घर से भाग भी गयी थी.

आपको बता दें कि सिंगिंग रियलिटी शो ” इंडियन आइडल 13” के एक स्पेशल एपिसोड में अपने नए गाने ”घनी सयानी ” के प्रमोशन करने पहुंची शहनाज गिल ने उनके अभिनय के करियर और निजी ज़िन्दगी से जुडी हुई बहुत सी बातों का खुलकर जिक्र किया. इसके आलावा शहनाज ने अपनी माँ परमिंदर कौर गिल को दुबई की पहली अंतरराष्ट्रीय ट्रिप पर ले जाने के बारे में भी बताया.

इंडियन आइडल 13 की एक कंटेस्टेंट जिसका नाम देबोस्मिता रॉय है का गाना सुनकर शहनाज गिल ने कहा कि ” हमारे देश में ऐसे बहुत कम परिवार आपको देखने को मिलेंगे जहाँ कामकाजी महिलाओं को सम्मान दिया जाता है. मैं भी अपने सपनों को पूरा करने के लिए घर से भाग गई थी. आप बहुत ज्यादा भाग्यशाली है जो आपको ऐसा परिवार मिला है जो आपको सपोर्ट करता है. आगे शहनाज ने अपनी माँ के बारे में बात करते हुए कहा कि ”मैं पहली बार अपनी को लेकर दुबई गयी थी. ये मेरी माँ की पहली इंटरनेशनल ट्रिप थी. ये मेरे लिए बहुत ख़ास एहसास था”. आपको बता दें कि शहनाज गिल बहुत जल्दी बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ ”किसी का भाई किसी की जान” फिल्म में दिखाई देने वाली है.

Also Read -   साउथ के ये 3 सुपरस्टार करने जा रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू, पहले नंबर वाली तो अमिताभ बच्चन के साथ करेगी स्क्रीन शेयर

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles