बिग बॉस के घर से बाहर हुए Abdu Rozik, इस कारण शो को बीच में कहा अलविदा

0
2747

बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता सलमान खान का शो ”बिग बॉस 16” लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहा है. बिग बॉस के इस 16 वें सीजन ने लोगों के दिलों के साथ -साथ टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बनाई है,लेकिन बिग बॉस के बीते एपिसोड में एक ऐसी खबर लोगों को सुनने को मिली जिसको सुनकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल बिग बॉस के प्रोमो में शो के सबसे चेहेते प्रतियोगी अब्दु रोजिक को घर से बाहर जाते हुए देखा गया है. घर से बाहर जाने की खबर सुनकर अब्दु रोजिक तो जमकर रोए इसके साथ ही साजिद खान,निमृत आहलुवालिया के आलावा घर के बाकी लोगों की आँखों में आंसू दिखाई दिए.

बिग बॉस 16 के एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस ने अब्दु रोजिक को आदेश दिया कि वो जल्द से जल्द घर से बाहर आ जाए. बिग बॉस के इस आदेश को सुनकर घर के बाकी लोगों के होश उड़ गए. घर से बाहर जाने की बात सुनकर अब्दु अपने आंसू नहीं रोक पाए. अब्दु को घर से बाहर आने का आदेश देते हुए बिग बॉस ने बताया कि आज तक शो में किसी से कुछ भी छुपाया नहीं गया है. अब्दु की मैनेजमेंट कंपनी ने मेकर्स से संपर्क किया है. ये अब्दु की ज़िंदगी बदलने वाला एक फैसला है. एक वीडियो गेम के लिए अब्दु के लाइव मोशन कैप्चर करने की जरूरत थी इसलिए हम अब्दु को घर से बाहर जाने की अनुमति देते हैं.

आगे बिग बॉस ने कहा कि इस काम के पूरा होने के तुंरत बाद अब्दु की घर में वापसी होगी,लेकिन फिर घर के बाकी सदस्यों को ये तय करना होगा क़ी वो अब्दु को घर में एक मेहमान की तरह एंट्री देते हैं या एक कंटेस्टेंट की तरह. आपको बता दें कि बिग बॉस 16 में आए अब्दु रोजक को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है, लोग अब्दु को बिग बॉस के इस सीजन के विजेता के रूप में देख रहे हैं,लेकिन अचानक अब्दु के घर से बाहर होने की वजह से उनके फैंस को झटका लगा है.