अपनी बेटी की उम्र की इन 3 अभिनेत्रियों के साथ रोमांस कर चुके हैं सलमान खान, एक तो है 20 साल छोटी

0
335

सलमान खान को बॉलीवुड में दबंग के नाम से भी जाना जाता है. सलमान ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फ़िल्में दी है. कहा जाता है कि सलमान फिल्मों में जिस भी किरदार को निभाते हैं उस किरदार में खुद को पूरी तरह से ढाल लेते हैं. सलमान ने कड़ी मेहनत और लगन के दम पर आज खुद को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया है. सलमान ने साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी थी’ से रखा था. इस फिल्म में सलमान खान साइड रोल में नजर आए थे. सलमान की इस फिल्म ने कमाई तो की थी, लेकिन सलमान इस फिल्म में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए थे. इसके बाद सलमान ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म में मेन लीड में नजर आए थे और फिल्म सुपरहिट रही थी. सलमान खान ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में दी है. अपने अभी तक के फ़िल्मी करियर में सलमान खान ने बॉलीवुड की हर छोटी बड़ी अभिनेत्री के साथ काम किया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान ने बॉलीवुड में अपनी बेटी की उम्र की अभिनेत्रियों से भी जमकर रोमांस किया है. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सलमान खान की बेटी की उम्र की है और सलमान ने बिना झिझक किया अपनी बेटी की उम्र की अभिनेत्रियों से रोमांस.

 

3. स्नेहा उलाल

साल 2005 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ”लकी-नो टाइम फ़ॉर लव” तो आपको अच्छे से याद ही होगी. इस फ़िल्म से एक लड़की ने बड़े परें पर कदम रखा था जिसका नाम था स्नेहा उलाल. विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय की हमशकल दिखने वाली स्नेहा उलाल ने महज़ 18 साल की छोटी सी उम्र में बॉलीवुड में कदम रखा था. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय की हुबहू दिखने वाली स्नेहा उलाल को सलमान खान ने ही बड़े पर्दे पर लॉंच किया था. ‘’लकी-नो टाइम फॉर लव’’ फ़िल्म में बॉलीवुड में दबंग के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता सलमान खान भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. जिस समय सलमान ने इस फ़िल्म में काम किया उस समय उनकी उम्र 41 साल थी जबकि स्नेहा सिर्फ 18 साल की थी. इसलिए कहा जाता है कि सलमान खान ने अपनी बेटी की उम्र की लड़की से पर्दे पर इश्क लड़ाया था.

Source: YouTube

2. अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने ”बैंड बाजा बारात” फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म के बाद अनुष्का ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज अनुष्का के शानदार अभिनय की वजह से उनकी गिनती बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में की जाती हैं. अनुष्का शर्मा भी उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी आती है जो सलमान की बेटी की उम्र की है और सलमान ने बड़े पर्दे पर अनुष्का से भी जमकर रोमांस किया है. आपको बता दें कि साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ”सुलतान” में अनुष्का सलमान के साथ मेन लीड में नजर आई थी. जब अनुष्का शर्मा ने ये फिल्म की थी तब उनकी उम्र महज 28 साल थी और सलमान की उम्र 51 साल.

Source: The Indian Express

1. सोनम कपूर

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने संजय लीला भांसली की फ़िल्म ”सवारियाँ” से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फ़िल्म में सोनम के साथ रणबीर कपूर ने भी बॉलीवुड में कदम रखा था. सोनम ने बॉलीवुड की जितनी भी फ़िल्मों में काम किया है उन सभी फ़िल्मों में उनके अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया है. सोनम कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में फ़ैशन आईकॉन भी कहा जाता है. साल 2018 में सोनम ने लंदन के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी रचाकर फिल्मों से किनारा कर लिया है. वहीँ इन दिनों सोनम अपने प्रेगनेंसी के टाइम को एन्जॉय कर रही हैं. सलमान खान ने अपनी बेटी की उम्र की जिन अभिनेत्रियों के साथ काम किया है उनमें से एक सोनम कपूर भी है. आपको बता दें कि साल 2015 में सलमान खान और सोनम कपूर फिल्म ”प्रेम रतन धन पायों” में मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दिए थे.

Source: India.com

इस फिल्म में सलमान ने सोनम के साथ जमकर रोमांस किया था. शायद आपको ना पता हो कि सोनम उम्र में सलमान खान से 20 साल छोटी है. जहाँ सलमान खान की उम्र 56 साल है वहीँ सोनम की उम्र 36 साल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here