25.1 C
New Delhi
Tuesday, November 29, 2022

असल ज़िंदगी में साथी कलाकारों को सरेआम थप्पड़ जड़ चुके हैं बॉलीवुड के ये 3 सितारे, थप्पड़ खाने वालों में आमिर खान भी है शामिल

Editorialअसल ज़िंदगी में साथी कलाकारों को सरेआम थप्पड़ जड़ चुके हैं बॉलीवुड के ये 3 सितारे, थप्पड़ खाने वालों में आमिर खान भी है शामिल

मनोरंजन की दुनिया का सबसे बड़ा समारोह ऑस्कर अवार्ड का इंतज़ार हर किसी कलाकार और कला की दुनिया से जुड़े हुए व्यक्ति को होता है. जहां ये अवार्ड शो अपनी शानो शौक़त की वजह से दुनियाभर में जाना जाता है वहीं बहुत बार ऐसा हुआ है कि इस अवार्ड शो में बहुत से ऐसे विवाद भी देखने को मिले है जिनसे किसी का कोई लेना देना नहीं था और किसी ने ये उम्मीद भी नहीं की थी कि मनोरंजन की दुनिया के इस सबसे बड़े अवार्ड समारोह में ऐसी कोई घटना भी घट सकती है. वैसे तो ऑस्कर में ऐसी बहुत सी घटनाएं घट चुकी हैं, लेकिन ऑस्कर की हिस्ट्री में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी ने ऑन स्टेज जाकर अवार्ड शो के एंकर को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया हो. आपको बता दें कि साल 2022 के ऑस्कर समारोह में अभिनेता विल स्मिथ ने शो होस्ट कर रहे एंकर क्रिस रॉक को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया. ऐसा विल स्मिथ ने इसलिए किया क्योंकि क्रिस रॉक विल स्मिथ की पत्नी की बीमारी का मज़ाक़ उड़ा रहे थे. आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी ऐसे बहुत से सितारे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में होने वाली पार्टियों में दूसरे कलाकार को बिना किसी बात के सबके समाने थप्पड़ जड़ दिया है. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बिना मतलब के सबके सामने जड़ दिया दूसरे कलाकार को थप्पड़.

 

3. सलमान खान

बॉलीवुड में दबंग के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता सलमान खान ने बॉलीवुड को कई हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी हैं. हर कोई सलमान की दरियादिली से तो अच्छे से वाक़िफ़ है, लेकिन उनका ग़ुस्सा भी किसी से कभी छुपा नहीं हैं. कहा जाता है सलमान खान को जब गुस्सा आता है तो वो किसी को नहीं छोड़ते हैं फिर उनके सामने कोई आम आदमी आ जाए या कोई बॉलीवुड का दिग्गज सितारा. आपको बता दें कि एक बार सलमान खान कपूर ख़ानदान के चिराग अभिनेता रणबीर कपूर को सबके सामने थप्पड़ जड़ चुके हैं. ये बात उन दिनों की है जब रणबीर कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम ही रखा था. दरअसल बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की पार्टी में सलमान और रणबीर कपूर के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई जिस वजह से सलमान ने ग़ुस्से में आकर रणबीर को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था.

Also Read -   Modi Govt Orders Probe on illegalities in 3 Gandhi Family Trusts including Rajiv Gandhi Foundation

Source: herzindagi

2. शाहरुख खान

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान किसी परिचय के मोहताज नहीं है. शाहरुख खान ने अपने अभी तक के फिल्मी करियर में बॉलीवुड को बहुत से हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी हैं. शाहरुख को बॉलीवुड में काम करते हुए काफ़ी समय हो चुका है. कहा जाता है कि हमेशा चेहरे पर स्माइल रखने वाले शाहरुख खान को ग़ुस्सा बहुत कम आता है और वो हर बता को मज़ाक़ में लेना ही पसंद करते हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड की दिग्गज कोरियोग्राफर फराह खान जो शाहरुख खान कि बहुत अच्छी दोस्त है और उनके बहुत क़रीब है के पति को शाहरुख खान ने सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था. दरअसल संजय दत्त के घर उनकी सुपरहिट फ़िल्म ”अग्निपथ” की सक्सेस पार्टी चल रही थी. इस पार्टी में फराह खान के पति शिरीष कुंदर शाहरुख की होम प्रोडक्शन के तले बनी फिल्म ‘रा वन’ जो सुपर फ्लॉप रही थी का जमकर मज़ाक़ उड़ा रहे थे. शाहरुख खान को शिरीष की इस हरकत पर इतना ज़्यादा गुस्सा आया कि उन्होंने बिना सोचे समझे शिरीष को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था. शाहरुख खान की इस हरकत की वजह से फराह और शाहरुख खान की दोस्ती टूटने की कगार पर पहुँच गई थी, लेकिन समय के साथ इनकी दोस्ती में कोई असर नहीं पड़ा.

Source: herzindagi

1. जूही चावला

बॉलीवुड में डिम्पल गर्ल के नाम से जानी जाने वाली अभिनेत्री जूही चावला अपनी प्यारी सी स्माइल के लिया दुनियाभर में जानी जानती है और उनकी इसी स्माइल के देश और विदेश में लाखों दीवाने है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि जूही दिखने में जितनी हंसमुख लगती है उनको गुस्सा भी उतना ही जल्दी आता है. ये तो आपको पता ही होगा कि जूही चावला और आमिर खान बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन एक बार आमिर खान के एक मज़ाक की वजह से जूही इतना ज़्यादा ग़ुस्सा हो गई थी कि उन्होंने क़सम खा ली थी कि वो कभी आमिर खान के साथ काम नहीं करेंगी और उन्होंने आमिर खान को सरेआम सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था.

Also Read -   PM Gareeb Kalyan Anna Yojana providing Free Food grains to 80 Cr people extended till November

Source: IBTimes India

बताया जाता है कि मज़ाक़-मजाक में आमिर खान ने जूही के हाथ पर थूक दिया था और जूही ने इसी वजह से आमिर खान को सबके सामने थप्पड़ रसीद कर दिया था.

 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles