ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ गुपचुप तरीके से रचाई शादी,कोर्ट मैरिज की तस्वीरें हुई वायरल

0
6409

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से जाने जाने वाली अभिनेत्री राखी सावंत आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. राखी ने जिस दिन से अपने बॉयफ्रेंड आदिल के बारे में दुनिया में बताया था उन्हें उसी दिन से आदिल के साथ अकसर देखा गया है. राखी सावंत और आदिल की जोड़ी आए दिन सोशल मीडिया पर भी किसी ना किसी वजह से लोगों के बीच सुर्ख़ियों में रहती हैं. इसी बीच अब खबर आ रही है कि राखी सावंत ने एक बार फिर से शादी रचा ली है. जी हाँ कहा जा रहा है कि राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी कर ली है. इन दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें इन दोनों को हाथ में कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट लिए हुए देखा जा रहा है.

राखी सावंत और आदिल का रिश्ता हमेशा से ही सुर्ख़ियों में रहा है. ये दोनों सरेआम एक-दूसरे के लिए खुलकर अपने प्यार का इज़हार करने का मौक़ा नहीं छोड़ते हैं,लेकिन अब यही लग रहा है कि राखी ने अब अपने रिश्ते को नाम दे दिया है. आपको बता दें कि दुनिया की नजरों से छुपकर राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने शादी रचा ली है. इस कपल ने कोर्ट मैरिज की है और इन दोनों के द्वारा की गयी कोर्ट मैरिज की तस्वीरें अब सामने आ गई है जिसमें दोनों के गले में वरमाला भी नजर आ रही है.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में राखी सावंत ने वाइट और पिंक कलर का शरारा पहना हुआ है. वहीँ आदिल अपने हमेशा वाले सिंपल लुक में दिखाई दे रहे हैं. आदिल ने ब्लैक कलर की शर्ट डेनिम जींस पहनी हुई है. सामने आ रही तस्वीरों में राखी और आदिल ने कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट हाथ में पकड़ रखा है. वहीँ एक दूसरी तस्वीर में राखी पेपर्स पर साइन करते हुए दिखाई दे रही हैं. राखी की इस फोटो को देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं. आपको बता दें कि आदिल उम्र में राखी से 6 साल छोटे हैं और वो एक बिजनेसमैंन है.