Rakhi Sawant: राखी सावंत ने आदिल खान पर फिर लगाए आरोप, कहा- ‘मैं उसका पूरा चिट्ठा…’

0
1589

इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कहीं जाने वाली राखी सावंत का आए दिन कुछ न कुछ नया चलता ही रहता है. हाल ही राखी सावंत ने आदिल खान को लेकर बड़ी बातें कहीं तो वहीं अभी भी एक्ट्रेस चुप नहीं बैठी. बता दें कि आदिल खान को लेकर एक्ट्रेस राखी सावंत की ओर से बड़े-बड़े दावे किए गए और एक बार फिर एक्ट्रेस ने उन्हें लेकर टिप्पणी कर दी. एक्ट्रेस ने तो आदिल के परिवार को लेकर भी बातें कहीं हैं.

‘मैं उसका पूरा चिट्ठा खोलूंगी’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिल खान से जुड़े सवाल को लेकर राखी सावंत कहती हैं कि, ‘आदिल के पैरेंट्स को भी पता है कि उनका बेटा कितना बड़ा सेटिंगबाज है वह छूट जाएगा लेकिन मैं भी देखती हूं कि वह कैसे छूटेगा. ये राखी सावंत का केस है, मैं उसका पूरा चिट्ठा खोलूंगी. मैं चुप नहीं बैठूंगी. मैं उससे मिलने गई थी. जब मैंने हवालात में उसे जाकर डेढ़ करोड़ रुपए के बारे में पूछा. मैंने पूछा कि डेढ़ करोड़ का क्या किया? क्या आपने कार ली ? तो वह कहते हैं कि तुमको क्या मतलब? तुमको मैं कभी माफ नहीं करूंगा. मैं पुलिस को जवाब दूं या तुमको?’

कपल के बीच कुछ ठीक नहीं!
आपको बता दें कि राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी ने मई 2022 में चोरी-छिपे शादी कर ली थी और दोनों ने अपनी शादी को प्राइवेट रखा. हालांकि, कुछ दिन पहले राखी सावंत और आदिल खान ने अपनी शादी को पब्लिक किया है लेकिन दोनों के बीच कुछ खास ठीक नहीं चल रहा है. दोनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहते हैं. कभी राखी सावंत आदिल खान के लिए कुछ कहती हैं तो कभी आदिल खान राखी सावंत के सवालों का जवाब देते हैं. बताते चलें कि राखी सावंत और आदिल खान की स्टोरी काफी कंट्रोवर्शियल हो गई है. देखना होगा कि दोनों के झगड़े आखिर कब खत्म होते हैं.