Rakhi Sawant: राखी सावंत ने फिर लगाया आदिल खान पर आरोप! कहा- ‘मैं फ्रिज में जाने से…’

0
1548

इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत अपने पति आदिल खान को लेकर इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं, राखी सावंत का अपने पति आदिल खान के साथ विवाद बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन कुछ न कुछ नए खुलासे दोनों की कहानी में होते ही रहते हैं. कभी राखी सावंत आदिल खान पर तरह-तरह के आरोप लगाती हैं तो कभी आदिल खान की तारीफों के पुल बांधती हैं. बता दें कि हाल ही में जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें एक्ट्रेस अपने आप को ही थप्पड़ मारते हुए नज़र आ रही हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रही है.

राखी का नया वीडियो वायरल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर कई आरोप लगाए जिसके बाद उन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया गया. आदिल खान राखी सावंत की शिकायत पर ही जेल के अंदर पहुंचे तो वहीं अब राखी सावंत का कहना है कि जब वो आदिल खान से मिलने जेल पहुंची थी तो आदिल खान ने उन्हें एक धमकी दी. जानकारी के मुताबिक, राखी सावंत ने बताया कि आदिल खान ने उनसे क्या कहा. राखी सावंत ने बताया कि, ‘आदिल ने बहुत बेरुखी से बात की है. उन्होंने कहा कि, मैं जेल के अंदर एक बहुत बड़े डॉन से मिला हूं इसलिए सोच लो कि क्या करना है.’ वहीं, वायरल वीडियो में राखी सावंत काफी परेशान नजर आ रही हैं वह रोते बिलखते हुए बोल रही है कि, ‘मैंने उसपर भरोसा क्यों किया, क्यों मैंने उससे प्यार किया, मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था, मैं फ्रिज में जाने से बच गई क्योंकि आदिल ने तो सारी प्लानिंग कर ली थी.’

राखी सावंत की बढ़ीं मुश्किलें!
आपको बता दें कि राखी सावंत ने मई 2022 में आदिल खान दुर्रानी के साथ शादी की. हालांकि, उन्होंने अपनी शादी को प्राइवेट रखा और कुछ समय पहले ही इसे फैन्स के साथ शेयर किया है. उन्होंने जब अपनी शादी की ख़बर फैन्स को दी तो सभी ने कपल को बधाइयां दी. हालांकि, राखी सावंत और आदिल खान के बीच इस समय कुछ सही नहीं चल रहा है. दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाया करते हैं. वहीं, कुछ दिन पहले ही राखी सावंत की मां जया सावंत का भी निधन हो गया. बताते चलें कि राखी सावंत की कई वीडियोज वायरल हुई हैं जिसमें वो आदिल खान पर आरोप लगाती नज़र आई हैं. बहरहाल, अब देखना होगा कि राखी सावंत की ये बढ़ती मुश्किलें आखिर कब खत्म होती हैं.