Rahul Gandhi: चुनावी बेला में राहुल गांधी के बड़े बयान, कहा- ‘जिस स्कूल में केसीआर पढ़े हैं वो कांग्रेस ने बनाया है…’

0
6623
फाइल फोटो

पांच राज्यों में विधानसभा के चुनाव हैं. मिजोरम, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में मतदान हो चुके हैं. वहीं राजस्थान और तेलंगाना में होने हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव पर जुबानी हमला करते हुए 17 नवंबर (शुक्रवार) को कहा कि उन्होंने कुछ नहीं किया. हमने इतना काम किया कि आप जिस स्कूल में पढ़ते हैं वह हमारा बनाया हुआ है. बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तेलंगाना के वारंगल में कहा आप कर सवाल करते हैं कि कांग्रेस ने पिछले 60 साल में क्या किया है. केसीआर आप जिस स्कूल में पढ़े हैं वह कांग्रेस ने बनाया है.

फइल फोटो

राहुल गांधी ने बताया लक्ष्य

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया कि, ‘कांग्रेस के तूफान का गवाह बनने जा रहा है. हमारा पहला लक्ष्य तेलंगाना में जनता की सरकार बनाना है और इसके बाद हम दिल्ली में पीएम मोदी सरकार को सत्ता से बाहर कर देंगे. उन्होंने केसीआर पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने एक परिवार का राज किया है लेकिन हम पिछड़ों, आदिवासी और दलितों का राज चाहते हैं. इस कारण हम लोकल बॉडी में आरक्षण 23 फीसदी से बढ़कर 42% कर देंगे. राहुल गांधी ने केसीआर पर निशाना साधते हुए ये भी कहा कि वो बीजेपी से मिले हुए हैं…’

फाइल फोटो

“बीजेपी-कांग्रेस एक सिक्के के दो पहलू”

आपको बता दें कि भारत राष्ट्र समिति के प्रमुख केसीआर ने 16 नवंबर, गुरुवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि, ‘जब राज्य का गठन हुआ था तो राज्य में स्थिति अराजक थी. बीजेपी और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं…’ बताते चलें कि तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है जिसके लिए सारी तैयारियां हो चुकी हैं. वहीं, बड़े-बड़े नेतागण एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला बंद करने का नाम नहीं ले रहें. बहरहाल, देखना होगा कि जब 3 दिसंबर को चुनाव के नतीजे आएंगे तो राज्य में किसकी सरकार बनेगी.