Rahul Gandhi: रोजगार को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर उठाए सवाल, कहा- ‘इनकी नियत ही नहीं नौकरी देने की…’

0
115
फाइल फोटो

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रोजगार को लेकर पीएम मोदी पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर पोस्ट करके कहा कि, ‘पीएम मोदी की रोजगार देने की नियत ही नहीं है. नए पद निकालना तो दूर की बात है उल्टा केंद्र सरकार के खाली पड़े पद भी नहीं भरे जा रहे हैं…’ बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी अक्सर ही बीजेपी पर किसी न किसी बहाने को लेकर आरोप लगाते रहते हैं. अब उन्होंने पीएम पर बेरोजगारी को लेकर निशाना साधा है.

रोजगार देने की नीयत नहीं- राहुल गांधी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ‘एक्स’ पर पोस्ट करते हुए कहा कि, ‘देश के युवाओं एक बात नोट कर लो! नरेंद्र मोदी की नीयत ही नहीं है रोजगार देने की. नये पद निकालना तो दूर की बात है वह केंद्र सरकार के खाली पड़े पदों पर कुंडली मारकर बैठे हुए हैं. अगर संसद में पेश किए गए केंद्र सरकार के आंकड़ों की ही मान लें तो 78 विभागों में 6 लाख 64 हजार पद खाली पड़े हैं…’

फाइल फोटो

I.N.D.I.A का ये संकल्प
आपको बता दें कि खाली पड़े पदों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आगे कहा कि, ‘खाली पड़े पद देश के युवाओं का हक है और हमने इन्हें भरने के लिए ठोस प्लान तैयार किया है. विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ का संकल्प है कि हम युवाओं के लिए नौकरी के बंद दरवाजे खोल दे, बेरोजगारी के अंधेरे को चीर कर युवाओं के भविष्य का सूर्योदय होने वाला है…’ बताते चलें कि राहुल गांधी ने रोजगार को लेकर बीजेपी पर तंज कसा और युवाओं को नौकरी देने का दावा किया, देखना होगा कि आखिर चुनाव के बाद इन‌ सब दावों और वादों का क्या असर होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here