साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की शानदार एक्टिंग से सजी हुई फिल्म ‘पुष्पा- द राइज’ इन दिनों बड़े पर्दें पर जमकर धमाल मचा रही है और आए दिन ये फिल्म नए-नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. फिल्म की कहानी से लेकर गाने तक लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं. अल्लू अर्जुन की ये फिल्म तमिल,मलयालम,कन्नड़ भाषा के आलावा हिंदी में भी रिलीज की गयी है. ‘पुष्पा’ अल्लू अर्जुन के फ़िल्मी करियर की पहली ऐसी फिल्म है जिसको तेलुगु भाषा के साथ पैन इंडिया ने रिलीज किया है और ये फिल्म 200 करोड़ रूपये के क्लब में भी शामिल हो चुकी है. फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से दिग्गज सितारों ने काम किया है. अल्लू अर्जुन के साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना फिल्म में मेन लीड में दिखाई दी है. वहीं साउथ की दिग्गज अभिनेत्री सामंथा रूत प्रभु फिल्म में 3 मिनट का आइटम सांग करती हुई दिखाई दी है. कहा जाता है कि अल्लू अर्जुन के कहने पर ही सामंथा फिल्म में आइटम सांग करने के लिए तैयार हुई थी. बताया जाता है कि फिल्म में आइटम सांग करने के लिए सामनाथा ने 5 करोड़ रूपये की मोटी रकम वसूल की है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि ”पुष्पा” फिल्म की स्टार कास्ट ने फिल्म में काम करने के लिए कितनी फ़ीस वसूल की है.

4. फ़हाद फासिल

”पुष्पा- द राइज” फिल्म में फहाद फासिल के अभिनय को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. फहाद ने साल 2002 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होंने बहुत से अवार्ड भी अपने नाम किये है. ”पुष्पा- द राइज” फिल्म में फहाद ने इंस्पेक्टर भंवर सिंह का किरदार निभाया है. वहीं बात की जाए इस फिल्म में उनके द्वारा ली गयी फ़ीस की तो इस फिल्म में काम करने के लिए फहाद ने 3.5 करोड़ रुपये की मोटी रकम वसूल की है.

Also Read -   बॉलीवुड के ये 3 कपल अपनी माँ के कारण हुए थे अलग, पहले वाला नाम हैरान कर देगा

Source: AmarUjala

3. सामंथा रुथ प्रभु

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट सबसे ऊपर आने वाली अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु पिछले कुछ दिनों से अपने तलाक की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं,लेकिन अब सामंथा ”पुष्पा- द राइज” फिल्म में उनके द्वारा किये गए 3 मिनट के आइटम सांग के कारण लोगों के बीच छाई हुई है. इस आइटम सांग में सामंथा रुथ प्रभु बेहद कमाल की लग रही है. बताया जाता है कि फिल्म में आइटम सांग करने के लिए सामंथा रुथ प्रभु को अल्लू अर्जुन ने ही राजी किया था. वहीं बात की जाए इस आइटम सांग के लिए सामंथा के द्वारा ली गयी फ़ीस की तो इस फिल्म में आइटम सांग करने के लिए सामंथा ने 5 करोड़ रूपये की मोटी फ़ीस वसूल की है.

Source: AmarUjala

2. रश्मिका मंदाना

साउथ की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में खुद को शामिल कर चुकी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी फिल्म ”पुष्पा- द राइज” को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. पुष्पा- द राइज फिल्म में रश्मिका मंदाना ने श्रीवल्ली नाम की लड़की का रोल अदा किया है. अपने शानदार अभिनय के दम पर रश्मिका मंदाना ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है और उनके अभिनय को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वहीँ बात की जाए रश्मिका मंदाना द्वारा फिल्म में काम करने के लिए ली गयी फ़ीस की तो मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रश्मिका मंदाना को इस फिल्म में श्रीवल्ली का रोल निभाने के लिए 8-10 करोड़ रूपये की मोटी रकम मिली है.

Also Read -   What Exit Polls in these 5 states have for BJP?

Source: Koimoi

1. अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म ”पुष्पा- द राइज” को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. जिस दिन से अल्लू अर्जुन की ये फिल्म रिलीज हुई है उस दिन से इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर धमाल मचाया हुआ है. फिल्म में अल्लू अर्जुन का एक्शन और उनके द्वारा बोले गए डायलॉग फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं. ‘पुष्पा द राइज’ फिल्म में अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज का किरदार निभाया है. वहीं बात की जाए इस फिल्म में अल्लू अर्जुन द्वारा ली गयी फ़ीस की तो फिल्म में पुष्पा राज का किरदार निभाने के लिए अल्लू अर्जुन ने 50 करोड़ की मोटी रकम ली है.