हम जब भी बॉलीवुड के सितारों के बारे में सोचते है तो सबसे पहले हमारे दिमाग में उनकी बड़ी-बड़ी गाड़ियां,आलीशान घर ,मंहगे होटल और उनसे जुडी हुई बहुत सी चीजें हमारे सामने आने लगती है. बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सितारे हैं जिन्होंने छोटे से शहर से होते हुए आज बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की की है और आज वो फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर खूब नाम और शोहरत कमा रहे हैं और इसी नाम और शोहरत की बदौलत ये फिल्मी सितारे आलीशान जीवन जीते हैं. बॉलीवुड सितारों को बहुत सी महंगी चीजों का शौक होता है. अपने इस शौक को पूरा करने के लिए ये फिल्मी सितारे पैसे को पानी की तरह बहाते हैं. आप इस बात से अनजान होंगे कि आपके फेवरेट सितारे बहुत से महंगे रेस्टोरेंट और बार के मालिक है जो अपने टेस्टी खाने और शानदार इंटीरियर डिजाइनिंग के लिए जाने जाते है. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो हैं मंहगे रेस्टोरेंट और बार के मालिक है.

3. अर्जुन रामपाल (लैप द लाउंज)

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक कई हिट फ़िल्में दी है. वैसे तो अर्जुन ने बॉलीवुड की गिनी चुनी फिल्मों में ही काम किया है,लेकिन उनकी फिल्मों में उनके द्वारा किये गए शानदार अभिनय को लोगों ने खूब सराहा है. अर्जुन के बारे में कहा जाता है कि अर्जुन ज्यादातर बॉलीवुड की उन्हीं फिल्मों में काम करना पसंद करते हैं जो फ़िल्में समाज को कोई ना कोई सन्देश देती है और उन फिल्मों की कहानी में दम होता है. बता दें कि मॉडल से अभिनेता बने अर्जुन रामपाल ने साल 2009 में अपने लाउंज जिसका नाम ”लैप” है का उद्घाटन किया था जो बहुत ज्यादा फेमस है. अर्जुन का ये लाउंज दिल्ली के चाणक्यपुरी में बने होटल सम्राट का एक हिस्सा है जिसको शानदार इंटीरियर,परफेक्ट एम्बिएंस और लग्जरी चीज़ों के साथ तैयार किया गया है.

Also Read -   Hardline Separatist Leader Syed Ali Shah Geelani quits Hurriyat Conference

Source: Newsmobile

2. बॉबी देओल (संपलेस एल्स)

बॉलीवुड के ही मैन कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल ने फिल्म ”धर्मवीर” से चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया था. वहीँ बॉबी देओल ने इसके बाद साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म ”बरसात” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अपनी पहली ही फिल्म के लिए बॉबी को बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्म फेयर अवार्ड मिला था. अपने शानदार अभिनय की बदौलत बॉबी ने फिल्मों में खूब नाम शोहरत और पैसा कमाया है. बॉबी के द्वारा कमाए गए पैसों की बदौलत बॉबी एक प्रसिद्ध रेस्टोरेंट के मालिक है. बॉबी के इस रेस्टोरेंट में एक से बढ़कर एक भारतीय और चाइनीज खाना सर्व किया जाता है. मुम्बई के अँधेरी में मौजूद इस रेस्टोरेंट में बहुत भीड़ रहती है और बॉबी की कमाई का ये भी बहुत बड़ा जरिया है.

1. शिल्पा शेट्टी (क्लब रॉयल्टी)

बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनत्रियों की लिस्ट में सबसे ऊपर आने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी किसी परिचय की मोहताज़ नहीं हैं. 90 के दशक में शिल्पा की गिनती बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और दिग्गज अभिनेत्रियों में की जाती थी. उस दौर में शिल्पा ने बॉलीवुड के हर छोटे से बड़े अभिनेता के साथ काम किया है और बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में भी दी है. बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय के दम पर शिल्पा ने नाम शोहरत के साथ साथ खूब पैसे भी कमाए है. बता दें कि शिल्पा उन अभिनेत्रियों में भी आती है जो किसी रेस्टॉरेंट या पब की मालकिन है.

Also Read -   Top 10 Schemes of Modi Govt. Which May Help Him Win the 2019 General Electons

Source: Dailyhunt

मुम्बई में स्थित क्लब रॉयल्टी मुम्बई के सबसे ज्यादा लोकप्रिय क्लबों में से एक है. इस क्लब की मालकिन शिल्पा शेट्टी है,लेकिन अब बताया जाता है कि इस क्लब को सोहेल खान ने खरीद लिया है.