PM Modi Nomination: 14 मई को वाराणसी से नामांकन करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, एक दिन पहले होगा भव्य रोड शो, पीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

0
866
फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 मई को वाराणसी सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे. एक ओर पीएम मोदी जहां 14 मई को नामांकन दाखिल करेंगे तो वहीं उसके एक दिन पहले 13 मई को वाराणसी में पीएम मोदी का भव्य रोड शो होगा. बता दें कि पीएम के रोड शो को लेकर तैयारियां चल रही हैं. पुलिस प्रशासन भी अलर्ट नजर आ रहा है. वहीं, बीजेपी कि माने तो पीएम मोदी के स्वागत के लिए 10 लाख लोग बनारस की सड़कों पर उतरेंगे.

फाइल फोटो

14 मई को नामांकन, 13 मई को रोड शो
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 मई को वाराणसी पहुंचेंगे और शाम के समय लगभग 10 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे. पीएम मोदी के कार्यक्रम के बारे में आपको बताएं तो सबसे पहले पीएम लंका स्थित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे और फिर उनका रोड शो शुरू होगा. पीएम मोदी के इस रोड शो को भव्य रूप दिया जा रहा है. प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट है तो वहीं चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था की भी तैयारी की गई है. पीएम मोदी 13 मई को शाम के समय रोड शो खत्म करने के बाद 14 मई को नामांकन दाखिल करेंगे.

फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण की वोटिंग
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए सातवें चरण की वोटिंग 7 मई को होगी. मतदान के लिए सभी तैयारियां पूरी हो गई है. वहीं, सातवें चरण में जिन सीटों पर मतदान होना है वहां पर राजनीतिक दलों की ओर से जनसभाएं की जा रही है और जनता को लुभाने के लिए बड़े वादे भी किए जा रहे हैं इसके साथ ही एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है. बताते चलें कि पीएम मोदी के नामांकन को लेकर तैयारियां अंतिम दौर में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here