PM Modi: चुनावी रैली में पीएम ने भरी हुंकार, कांग्रेस समेत पूरे महागठबंधन पर कसा तंज

0
6752
फाइल फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के नवादा के कुंती नगर मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने ‘इंडी’ गठबंधन, कांग्रेस और आरजेडी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने पाकिस्तान पर भी हमला बोला. बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले नेता लगातार एक-दूसरे पर प्रहार कर रहे हैं.

फाइल फोटो


‘इंडी’ गठबंधन पर तंज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने कहा कि, “‘इंडी’ गठबंधन वाले सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करते हैं. ‘इंडी’ गठबंधन वाले एक ओर भारत के विभाजन करने की बात करते हैं. कांग्रेस पार्टी के नेता खुलेआम बयान दे रहे हैं कि वो दक्षिण भारत को अलग कर देंगे. पीएम मोदी ने कहा, मैं कभी भूल नहीं सकता 2014 के पहले देश में क्या स्थिति थी. करोड़ों देशवासी कच्चे घरों में रहने को मजबूर थे या फिर बेघर थे. गांव में ज्यादातर लोग खुले में सो जाने को मजबूर थे. गरीबों के पास गैस का कनेक्शन नहीं था .गरीब का राशन बिचौलिए खा जाते थे, अस्पताल में इलाज नहीं होता था…’

फाइल फोटो


“10 सालों में अनगिनत काम हुआ”
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने इस दौरान ये भी कहा कि, ‘बीते 10 सालों में गरीब कल्याण के लिए जो काम हुआ वो पिछले 6 दशकों में भी नहीं हुए, इसी का नतीजा है कि 10 सालों में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए हैं जब नियत सही होती है, हौसले बुलंद होते हैं तो नतीजे भी मिलते ही है और अगर मैं आपको बोलने का मौका दूंगा तो आप भी कई काम बता देंगे. हर परिवार कहेगा कि हमारे यहां ये काम हुआ है. 10 साल में जितना काम तेजी से पहले कभी नहीं हुआ किसी ने कल्पना ही नहीं की कि इतनी तेजी से आज काम हो रहा है…’ बताते चलें कि पीएम मोदी ने अपनी जनसभा के दौरान विपक्ष पर प्रहार करने के साथ ही बीजेपी सरकार में हुए कामों को बखान किया, देखने वाली बात होगी कि आखिर लोकसभा चुनाव के परिणाम किस पार्टी के पक्ष में आते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here