PM Modi: कांग्रेस पर पीएम मोदी का कटाक्ष, कहा- ‘जो नहीं चाहते थे अयोध्या में राम मंदिर बने, वो भी जय सियाराम बोल रहे…’

0
12086

भारत को विकास की ओर अग्रसर करने के लिए एक के बाद एक बड़े प्रयास किया जा रहे हैं. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के रेवाड़ी पहुंचे जहां से उन्होंने 9,750 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. पीएम मोदी ने रेवाड़ी में एम्स का शिलान्यास किया और साथ ही कई परियोजनाओं की सौगात दी. इसी कड़ी में पीएम ने जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर कटाक्ष किया. बता दें कि पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान राम मंदिर का भी जिक्र किया.

“कांग्रेस नहीं चाहती थी कि राम मंदिर बने”
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने अयोध्या में बने राम मंदिर का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, ‘कांग्रेस नहीं चाहती थी कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो लेकिन देशवासियों की इच्छा थी कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बने. आज पूरा देश रामलला के दर्शन करने के लिए जा रहा है. कांग्रेस के लोग जो भगवान राम को काल्पनिक बताते थे जो कभी नहीं चाहते थे कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो वो भी आज जय सियाराम के नारे लगाने लगे हैं. कांग्रेस के नेता एक-एक करके पार्टी छोड़कर जा रहे हैं. आज कांग्रेस की स्थिति बेहद दयनीय हो गई है…’

घोटालों का ट्रैक रिकॉर्ड – पीएम
आपको बता दें कि पीएम मोदी यही नहीं रुके. उन्होंने कांग्रेस पर आगे भी प्रहार किया और कहा कि, ‘कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड देश की आदि से ज्यादा आबादी को छोटी-छोटी जरूरत से दूर रखने का है, तरसाने का है. सेना को कमजोर करने का है. कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड सिर्फ एक ही परिवार के हित को देशवासियों के हित से ऊपर रखने का है…’ बताते चलें कि पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस पर अन्य भी कई बातों को लेकर कटाक्ष किया. बहरहाल, देखने वाली बात होगी कि इन सब टीका-टिप्पणियों का आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान कैसा असर होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here