PM Modi: कांग्रेस पर हमलावर नजर आये पीएम मोदी, बोले- ‘पूरे देश में भारत का डंका…कांग्रेस के गुब्बारे की हवा निकल गई…’

0
10379
फाइल फोटो

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार जोरों-शोरो से चल रहा है…इसको लेकर एमपी के सतना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि, आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है और कांग्रेस के गुब्बारे की हवा निकल गई है. बता दें कि मध्य प्रदेश में चुनाव के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई हैं जिसको लेकर ही चुनाव प्रचार चल रहा है. यहां 17 नवंबर को चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. वहीं, नेतागण एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी रख रहे हैं.

फाइल फोटो

मोदी घर देने की गारंटी देता है”
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, ‘राम मंदिर बन रहा है. पूरे देश में चर्चा है अब सबके विकास का समय आया है. एमपी में गरीबों के लिए घर बनाए गए हैं. मोदी घर देने की गारंटी देता है. एमपी के हर एक काम में कांग्रेस सरकार रोड़ा अटकाती थी और कांग्रेस ने राज्य को अंधेरे कुएं में धकेल दिया था.

फाइल फोटो

कांग्रेस के झूठ के गुब्बारे की हवा निकल गई”
आपको बता दें कि कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, ‘आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है. आपके वोट के कारण देश के दुश्मन का हौसला पस्त है. कांग्रेस की झूठ की गुब्बारे की हवा निकल गई है. कांग्रेस के पास एमपी के विकास का कोई रोड मैप नहीं है. कांग्रेस का चेहरा थका और हारा हुआ है, जहां-जहां कांग्रेस आई वहां-वहां तबाही लेकर आई है. अगर आपने कांग्रेस को वोट किया तो केंद्र से मिलने वाली सभी मदद बंद कर दी जाएगी. बताते चलें कि पीएम मोदी ने इस दौरान राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि, हर ओर राम मंदिर निर्माण की चर्चा होती है. हर तरफ खुशी की लहर है. बहरहाल, देखना होगा कि आखिर मध्य प्रदेश चुनाव के परिणाम किस पार्टी के पक्ष में पड़ते हैं.