PM Modi: राजस्थान के विधायकों को पीएम मोदी ने दिया खास संदेश, ‘कांग्रेस की हार से लें सीख…’

0
7228
फाइल फोटो

राजस्थान में बीजेपी सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार राज्य के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने राजस्थान के विधायकों और मंत्रियों के साथ बैठक की और उन्हें गुरु मंत्र भी दिया. बता दें कि पीएम मोदी तीन दिवसीय जयपुर दौरे के लिए पहुंचे हैं और पीएम का जयपुर दौरा आगामी लोकसभा चुनाव के लिहाज से भी काफी खास माना जा रहा है.

फाइल फोटो

पीएम का गुरु मंत्र
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने विधायकों और मंत्रियों के साथ हुई बैठक में गुटबाजी और भ्रष्टाचार से दूर रहने की सलाह दी है. उन्होंने बैठक में चर्चा के दौरान विधायकों, मंत्रियों और बीजेपी के पदाधिकारियों से विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर सवाल किया. इस पर बारी-बारी से सबने जवाब दिया और कुछ विधायकों ने इसे भ्रष्टाचार का कारण भी बताया.

फाइल फोटो

विशेष ध्यान देने की सलाह
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने विधायकों को कई तरह की सलाह दी. उन्होंने कहा कि, ‘सिर्फ 5 साल के कार्यकाल को ध्यान में रखकर काम करना चाहिए, हमें इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि सरकार 5 साल बाद दोबारा बने. इस दौरान पीएम मोदी ने विधायकों को उन बूथों का भी दौरा करने की सलाह दी जहां पर वो चुनाव हार गए थे…’ बताते चलें कि पीएम मोदी ने विधायकों को सलाह दी है कि सरकार दोबारा बने इस हिसाब से काम करें. बहरहाल, देखने वाली बात होगी कि आखिर लोकसभा चुनाव के दौरान राजस्थान की राजनीति की कितनी सक्रियता रहती है.