देह व्यापार के धंधे में फंस चुकी हैं साउथ की ये 3 अभिनेत्रियां, गंदे काम में ख़ूब हुई बदनामी

0
665

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियाँ हैं जिन्होंने छोटे से शहर से होते हुए आज बॉलीवुड में जो नाम और शोहरत कमाई है वो कमाना हर किसी के बस की बात नहीं हैं. बॉलीवुड में मुक़ाम हासिल करने के लिए कुछ अभिनेत्रियों ने दिन रात कड़ी मेहनत की है तब जाकर उन्होंने आज फ़िल्मों में ये नाम और शोहरत कमाई हैं, लेकिन फ़िल्मी दुनिया में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियाँ भी हैं जिनका मन फ़िल्मों में नहीं लगा तो उन्होंने फ़िल्मों से नाता तोड़कर अपना रुख देह व्यापार की तरह मोड़ दिया. इनमें से कुछ अभिनेत्रियाँ तो अभी भी देह व्यापार से जुड़ी हुई है, लेकिन कुछ की पुलिस के शिकंजे में फँसने की वजह से बहुत बदनामी हुई और उनका करियर फिल्मों में एक झटके में खत्म हो गया. आज हम आपको साउथ की ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जो देह व्यापार के धंधे में फँस गई थी.

3. कैरोलिन

कैरोलिन की गिनती दक्षिण भारतीय सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियों में सबसे ऊपर की जाती हैं. कैरोलिन को तमिल फ़िल्म जगत में ”मिल्की ब्यूटी” के नाम से भी जाना जाता है. कैरोलिन ने दक्षिण भारतीय सिनेमा को कई सुपरहिट फ़िल्में दी है. कैरोलिन जिस भी साउथ की फ़िल्म में काम करती थी वो फ़िल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देती थी. शकल से मासूम दिखने वाली कैरोलिन ने अपनी एक अलग ही छवि साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में बनाई थी, लेकिन कैरोलिन की बनाई छवि उस समय धूमिल हो गई जब कैरोलिन को ग़लत कामों में लीन पाया गया. बता दें कि साउथ की इस दिग्गज अभिनेत्री को एक फ़ाइव स्टार होटल में आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने पकड़ा था और उन्हें तुरत गिरफ्तार कर लिया था. कैरोलिन को पुलिस के गिरफ़्तार करने की खबर मीडिया में आई तो उनके हाथ से बड़े बैनर की सारी फ़िल्म निकल गई और उनका फिल्मी केयर बर्बाद हो गया.

Source: JR News

2. भुवनेश्वरी

इस लिस्ट में दक्षिण फिल्म जगत की सबसे हॉट अभिनेत्री भुवनेश्वरी का नाम भी शामिल है. भुवनेश्वरी ने तमिल की बहुत सी फिल्मों में अभिनय कर लोगों को अपने अभिनय और खूबसूरती का दीवाना बनाया है. 46 साल की भुवनेश्वरी साल 2009 में देह व्यापार के धंधे में फंस चुकी हैं. साल 2009 में भुवनेश्वरी को पुलिस ने सेक्स रैकेट में पकड़ा था. बता दें कि अपने ही अपार्ट्मेंट में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप भुवनेश्वरी पर लगे थे और इस आरोप में पुलिस ने दो लड़कियों को गिरफ्तार भी किया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि भुवनेश्वरी पहले भी बहुत बार गिरफ्तार हो चुकी हैं.

Source: Pinterrest

1. श्वेता बसु प्रसाद

बचपन से फ़िल्मों में काम कर रही अभिनेत्री श्वेता बासु प्रसाद ने अपने 20 साल के फ़िल्मी करियर में बहुत उतार चढ़ाव देखे हैं. श्वेता ने बचपन से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. शाहरुख खान की कॉमेडी थ्रिलर फिल्म ”फिर भी दिल है हिंदुस्तानी” में भी श्वेता बासु प्रसाद नज़र आई थी, लेकिन उन्हें इस फ़िल्म में कुछ ख़ास पहचान नहीं मिली. इसके बाद श्वेता बासु प्रसाद ने विशाल भारद्वाज की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘मकड़ी’ से में चुन्नी और मुन्नी का किरदार निभाया था जिसमें उन्हें लोकप्रियता मिली. इस फ़िल्म में काम करने दौरान श्वेता की उम्र बहुत कम थी और इतनी कम उम्र में इतना अच्छा अभिनय करने के लिए श्वेता को सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार के रूप में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था.

Source: Khas Khabar

साल 2005 में श्वेता को नागेश कुकुनूर की फिल्म ‘इकबाल’ में काम करने का मौक़ा मिला. इस फिल्म में श्वेता ने खदीजा का रोल निभाकर खूब प्रसिद्धि हासिल की और इस फिल्म के लिए श्वेता को पांचवें कराची अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा गया, लेकिन साल 2014 में श्वेता बसु प्रसाद हैदराबाद के एक होटल में सेक्स स्कैंडल में पकड़ी गयी, लेकिन कुछ समय बाद इस केस में श्वेता को निर्दोष पाया गया और उन्हें रिहाई मिल गयी, लेकिन इस घटना की वजह से श्वेता का फ़िल्मी करियर बर्बाद हो गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here