14.1 C
New Delhi
Monday, February 6, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

बुढ़ापे की उम्र में इन 3 बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने रचाई शादी, एक ने तो 70 की उम्र में लिए थे सात फेरे

Editorialबुढ़ापे की उम्र में इन 3 बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने रचाई शादी, एक ने तो 70 की उम्र में लिए थे सात फेरे

कहा जाता है कि शादी और प्यार एक ऐसा पवित्र बंधन हैं जिसे करने की कोई उम्र तय नहीं होती. बहुत बार ये देखा जाता है कि शादी होने के बाद बहुत से लोगों के रिश्ते टूट जाते हैं और लोग अकेलेपन में ज़िंदगी काटने का मन बना लेते हैं. बहुत बार प्यार होने के बावजूद भी लोग अपने रिश्तों को अपनाने से कतराते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन बहुत से लोग अपनी ढलती उम्र में भी प्यार के रिश्ते को क़बूल करने में ज़रा भी गुरेज नहीं करते हैं. बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सितारे हैं जिन्होंने अपनी आधी उम्र ढल जाने पर शादी का बड़ा फ़ैसला लिया और शादी करके घर बसाया. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने आधी उम्र में शादी रचाकर सबको हैरान कर दिया था.

3. सुहासिनी मुले

अभिनेत्री सुहासिनी मुले किसी परिचय की मोहताज नही हैं. सुहासिनी मुले ने टीवी से लेकर फ़िल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दुनियाभर में दिखाया है. बॉलीवुड और महाराष्ट्र की जानी मानी अभिनेत्री सुहासिनी मुले ने समाज की सभी रूढ़िवादी सोच को पैरों के नीचे दबाकर 60 साल की उम्र में अपने सच्चे प्यार को ढूँढ लिया था. कहा जाता है कि 90 के दशक में सुहासिनी किसी रिलेशनशिप में थी, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा अच्छा नहीं रहा जिस वजह से उन्होंने अपने पार्टनर से अलग होने का फैसला कर लिया. अपने पति से मिलने से पहले लगभग दो दशक तक सुहासिनी सिंगल थी और अपना पूरा ध्यान अपने करियर पर लगाकर रखती थी. करियर में व्यस्त होने की वजह से सुहासिनी ने कभी दूसरे रिलेशनशिप के बारे में नहीं सोचा. सुहासिनी मुले के जीवन में मोड़ तब आया जब फेसबुक पर उनकी मुलाकात अतुल गुर्टू से हुई. पहले दोस्ती फिर प्यार होने के बाद 70 साल की उम्र में सुहासिनी ने अतुल गुर्टू से साल 2011 में शादी रचा ली.

Also Read -   After Kejriwal's Failure, HM Amit Shah in action to Save Delhi

Source: upvartanews

2. नीना गुप्ता

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री नीना गुप्ता का. जी हाँ नीना ने 46 साल की उम्र में दिल्ली के रहने वाले विवके मेहरा से शादी रचाकर सबको हैरान कर दिता था. नीना के पति पेशे से CA है. नीना गुप्ता ने विवेक मेहरा से शादी अमेरिका में जाकर की थी. किसी को यकीन नहीं हुआ कि नीना उम्र के इस दौर में आकर शादी कर सकती हैं. इससे पहले नीना का नाम वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी विवियन रिचर्डस से भी जुड़ चुका है. कहा जाता है कि नीना और वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी विवियन रिचर्डस बहुत सालों तक रिलेशनशिप में थी. विवियन रिचर्डस के साथ लिव इन में रहने के दौरान नीना गुप्ता ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने
मसाबा गुप्ता. नीना ने सारी उम्र अपनी बेटी को अकेले ही पाला, लेकिन नीना ने फिर भी वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी विवियन रिचर्डस से शादी की बात को नहीं कबूला.

Source: upvartanews

1. मनीषा कोइराला

90 के दशक में मनीषा कोइराला की गिनती बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में की जाती थी. मनीषा ने उस दौर में बॉलीवुड की बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. मनीषा ने शानदार अभिनय के दम पर खुद को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया था. 90 के दशक में मनीषा ने बॉलीवुड के हर छोटे बड़े अभिनेता के साथ काम किया है.

Source: upvartanews

वैसे मनीषा कोइराला का नाम बॉलीवुड के बहुत से अभिनेताओं के साथ जुड़ा था, लेकिन कभी ये अफवाहे सच साबित नहीं हुई. बता दें कि 41 साल की उम्र में मनीषा ने खुद से 7 साल छोटे सम्राट दहल से शादी रचकर घर बसा लिया था,लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा नहीं चल सकी और मनीषा ने पति से तलाक ले लिया.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles