22.1 C
New Delhi
Friday, February 3, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

बॉलीवुड की इन 3 बहुओं के फिल्मों में बोल्ड सीन्स नहीं झेल पाए सास-ससुर, घर में छिड़ी थी “महाभारत”

Editorialबॉलीवुड की इन 3 बहुओं के फिल्मों में बोल्ड सीन्स नहीं झेल पाए सास-ससुर, घर में छिड़ी थी "महाभारत"

ये तो आपको पता ही है कि बॉलीवुड में हर तरह की फिल्में बनाई जाती है. कुछ फिल्में ऐसी होती है जिनको आप अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते है. वहीँ कुछ फ़िल्में ऐसी भी होती है जिन्हें परिवार के साथ बैठकर देखने में आप खुद को कंफर्टेबल नहीं समझते है. आजकल की बॉलीवुड फिल्मों में रोमांस का तड़का भरा हुआ होता है. कहा जाता है कि आज कल बॉलीवुड की फिल्मों में अगर रोमांटिक सीन ना हो तो फिल्मों को सुपरहिट या हिट होने में बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है. ऐसा लगता है कि अब बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड और रोमांटिक सीन्स फ़िल्मानें का जैसे ट्रेंड ही बन चुका है. बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी फिल्मों में बोल्ड सीन्स फ़िल्मानें में जरा भी गुरेज नहीं करती हैं और इन अभिनेत्रियों के परिवार वालों को अपनी बेटियों के फिल्मों में बोल्ड सीन करने से कोई दिक़्क़त नहीं होती है, लेकिन बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जिनके बोल्ड सीन फ़िल्मानें से इन अभिनेत्रियों के सास-ससुर को बहुत दिक्कत हुई थी और इससे इन अभिनेत्रियों के परिवार में महाभारत भी छिड़ गयी थी. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके सास-ससुर को नहीं पसंद था उनका फिल्मों में बोल्ड सीन देना.

3. काजोल

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने ”बेख़ुदी” फ़िल्म से अपने बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी. इस फ़िल्म के बाद काजोल ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फ़िल्में दी. फ़िल्मों में शानदार अभिनय करके काजोल ने बहुत कम समय में खुद को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया था. आज काजोल की गिनती बॉलीवुड की सबसे महँगी और शानदार अभिनेत्रियों में की जाती है. फ़िल्मों में कदम रखने के कुछ समय बाद ही काजोल ने ये साबित कर दिया था कि उनका फ़िल्मों में करियर बहुत लंबा रहने वाला है. साल 1999 में काजोल ने बॉलीवुड में सिघम के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अजय देवगन से शादी रचा ली. अजय से शादी करने के बाद भी काजोल ने फ़िल्मों में काम करना जारी रखा और इससे उनके सास-ससुर को भी कोई दिक़्क़त नहीं हुई, लेकिन साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ”फ़ना” में काजोल ने आमिर खान के साथ एक हॉट सीन फिल्माया था. कहा जाता है कि काजोल की इस हरकत की वजह से उनके सास-ससुर के साथ-साथ अजय देवगन भी बहुत गुस्से हुए थे.

Also Read -   What is the Strategy of BJP in Madhya Pradesh?

Source: The Indian Express

2. करीना कपूर

करीना कपूर ने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ”रिफ्यूजी” से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म के बाद करीना ने ये साबित कर दिया था कि उनका बॉलीवुड में सफर बहुत लंबा रहने वाला है. अभी तक के फिल्मी करियर में करीना ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक बहुत सी सुपरहिट फ़िल्में दी है. करीना ने बॉलीवुड के लगभग हर छोटे बड़े अभिनेता के साथ काम किया है. साल 2012 में करीना कपूर ने बॉलीवुड में नवाब के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान से शादी करके घर बसा लिया. सैफ से शादी करने के बाद भी करीना ने फिल्मों में काम करना जारी रखा और इससे उनके पति सैफ अली खान और सास शर्मिला टैगोर को भी कोई दिक्कत नहीं हुई, लेकिन ”की एंड का” फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ फ़िल्माए गए करीना के बोल्ड सीन की वजह से करीना के घर में महाभारत छिड़ गई थी. रिपोर्ट्स की माने तो करीना के इस सीन पर उनकी सास शर्मिला टैगोर और पति ने ऐतराज़ जताया था और इसी वजह से इन दोनों के बीच अनबन भी हुई थी.

Source: Namanbharat

1. ऐश्वर्या राय बच्चन

दुनियाभर में अपनी खूबसूरती का लौहा मनवा चुकी विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय किसी परिचय की मोहताज़ नहीं हैं. ऐश्वर्या की खूबसूरती के चर्चे देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. अपने अभिनय के साथ-साथ ऐश्वर्या ने अपनी खूबसूरती से भी लाखों लोगों को उनका दीवाना बनाया है. ऐश्वर्या ने अपने फ़िल्मी करियर में बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक बहुत सी सुपरहिट फ़िल्में दी है. ये तो आप सभी को पता ही है कि ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में बॉलीवुड में शहंशाह के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी रचा ली थी और अब वो बच्चन परिवार की बहु बन गयी है.

Also Read -   Is the economy of India doing better under Modi?

शादी के बाद ऐश्वर्या के फिल्मों में काम करने से उनके सास-ससुर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन ऐश्वर्या राय के करण जौहर की फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल” में खुद से छोटे अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक सीन फ़िल्मानें की वजह से अमिताभ बच्चन और जया बच्चन गुस्से से लाल हो गए थे. ऐश्वर्या राय का ये अंदाज़ बच्चन परिवार को बिलकुल भी पसंद नहीं आया था.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles