15.1 C
New Delhi
Monday, February 6, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

बॉलीवुड के इन 4 सितारों का विवादों से है गहरा नाता,1 नंबर वाला तो है सीरियल किसर

Editorialबॉलीवुड के इन 4 सितारों का विवादों से है गहरा नाता,1 नंबर वाला तो है सीरियल किसर

बॉलीवुड फिल्मों में काम पाना बिलकुल भी आसान नहीं हैं. यहाँ उस ही व्यक्ति को काम मिलता है जो प्रतिभा का धनि होता है. फिल्मों में नाम कमाने वाले ये फ़िल्मी सितारे आए दिन किसी ना किसी विवाद से घिरे रहते हैं. कभी ये फ़िल्मी सितारे अपने दिए गए बयानों की वजह से खबरों में छाए रहते हैं तो कभी किसी ना किसी विवाद में बॉलीवुड सितारों का नाम खुद ही सामने आ जाता है. बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सितारे हैं जिनका विवादों से बहुत गहरा नाता है और इन विवादों की वजह से इन फ़िल्मी सितारों को फ़िल्मी दुनिया में बहुत सी मुसीबतों का सामना करना पड़ा है. कई बार तो ये फ़िल्मी सितारे इन विवादों में फंसने की वजह से अपना फ़िल्मी करियर चौपट करवा बैठे हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो विवादों के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.

4. स्वरा भास्कर

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर किसी परिचय की मोहताज़ नहीं हैं. स्वरा ने बेशक बॉलीवुड की गिनी चुनी फिल्मों में काम किया हो,लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की जितनी भी फिल्मों में काम किया है उन सभी फिल्मों में स्वरा के अभिनय को लोगों का भरपूर प्यार मिला है. स्वरा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा मीडिया में दिए अटपटे बयानों की वजह से खबरों में बनी रहती हैं. स्वरा के द्वारा दिया गया हर बयान मीडिया के लिए मसाले के तौर पर ही लिया गया है. स्वरा एक बार नहीं बल्कि बहुत बार अपने बयानों की वजह से विवादों में आ चुकी हैं और उन्हें बहुत बार यूजर्स लताड़ लगा चुके हैं,लेकिन फिर भी स्वरा भास्कर अपने बेतुके बयान देने से बाज नहीं आती है.

Also Read -   Sunil Grover: एक्टिंग छोड़ सब्जी बेचने को मजबूर डॉ गुलाटी! हालत देखकर फैन्स परेशान

Source: AmarUjala

3. कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत किसी परिचय की मोहताज़ नहीं हैं. हिमाचल के एक छोटे से गांव से 16 साल की उम्र में बॉलीवुड में करियर बनाने मुम्बई आई कंगना ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फ़िल्में दी है. कंगना ने कड़ी मेहनत और संघर्ष के बाद आज फिल्मों में खुद को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया है. कंगना को उनके द्वारा दिये जाने वाले बेबाक बयानों की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता है. कंगना अपने बेबाक बयानों की वजह से आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती है. बहुत बार कंगना को उनके द्वारा दिए गए बयानों की वजह से लोगों की जमकर लताड़ भी खानी पड़ती है.

Source: AmarUjala
2. गोविंदा

90 के दशक में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में सबसे ऊपर वाले अभिनेता गोविंदा ने उस दौर में बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फ़िल्में दी थी. उस दौर में गोविंदा ने बॉलीवुड की जितनी भी फिल्मों में काम किया था उन सभी फिल्मों ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. उस दौर में बॉलीवुड का हर फिल्म निर्माता निर्देशक गोविंदा के साथ काम करने के उत्सुक रहता था. बॉलीवुड में गोविंदा को कॉमेडी किंग के नाम से भी जाना जाता था. आपको शायद ना पता हो कि गोविंदा भी मीडिया में दिए उनके बेतुक बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं. बहुत बार गोविंदा को मीडिया के साथ बदतमीज़ी करते हुए भी देखा गया है जहाँ वो मीडिया कर्मियों को लताड़ लगाते हुए पाए गए हैं.

Also Read -   सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे टाइगर को बॉलीवुड में करेंगे लॉन्च

Source: ABP News

1. इमरान हाशमी

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की बॉलीवुड में अलग ही पहचान है. इमरान बहुत समय से बॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का जादू चला रहे हैं. बॉलीवुड में ”सीरियल किसर” के नाम से जाने जाने वाले इमरान के देश और विदेश में लाखों चाहने वाले है. लोग इमरान की एक्टिंग के कायल है. इमरान ने अपने अभी तक के फ़िल्मी करियर में बॉलीवुड की लगभग हर अभिनेत्री के साथ काम किया है और उनकी केमिस्ट्री बॉलीवुड की हर अभिनेत्री के साथ जम भी जाती है. शांत देखने वाले अभिनेता इमरान का भी विवादों से बहुत पुराना नाता रहा है.

Source: Jagran

जी हाँ आपको सुनने में शायद थोड़ा अजीब लगेगा,लेकिन ये बात सच है कि इमरान भी विवादों में बहुत बार फंस चुके हैं. मीडिया को दिए इन इंटरव्यू में इमरान ने बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक का बोल दिया था जिसकी वजह से वो विवाद में फंस गए थे.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles