25.1 C
New Delhi
Tuesday, November 29, 2022

कंगना रनौत के सबसे बड़े दुश्मन हैं बॉलीवुड के ये 3 सितारे,पहले नंबर वाले से तो है 36 का आंकड़ा

Editorialकंगना रनौत के सबसे बड़े दुश्मन हैं बॉलीवुड के ये 3 सितारे,पहले नंबर वाले से तो है 36 का आंकड़ा

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे ऊपर आने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने कड़ी मेहनत के दम पर आज खुद को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे ऊपर लाकर खड़ा कर दिया है. हिमाचल के एक छोटे से गाँव की रहने वाली कंगना ने बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए 16 साल की छोटी उम्र में घर से भागने का बड़ा फैसला लिया था. घर से भागकर फिल्मों में करियर बनाने का कंगना का ये फैसला सही भी साबित हुआ और अब कंगना की गिनती बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में भी की जाती है. अपने बगावती तेवर और बेबाक बयानों के लिए मशहूर कंगन रनौत इन दिनों बॉलीवुड से बहुत ज्यादा नाराज चल रही हैं. इन दिनों कंगना आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आमिर खान जैसे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों पर जमकर बरस रही है. अपने 12 साल के फ़िल्मी करियर में कंगना ने बॉलीवुड में दोस्त तो बहुत कम, लेकिन दुश्मन बहुत ज्यादा बनाए हैं. दुश्मन भी ऐसे वैसे नहीं बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज सितारे जिनसे कंगना का 36 का आकड़ा चल रहा है. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कंगना के दुश्मन हैं.

3. दीपिका पादुकोण

आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के दुश्मनों की लिस्ट में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम भी आता है. वैसे इन दोनों ही अभिनेत्रियों के बीच कभी कोई दोस्ती नहीं थी पर दुश्मनी भी नहीं थी. बता दें कि कंगना दीपिका के बारे में कभी अच्छा नहीं सोचती है. जब दीपिका कंगना की फिल्म ”क्वीन” की सेक्सस पार्टी में नहीं पहुंची और ना ही दीपिका ने कंगना को फ़ोन करके बधाई दी इसके बाद कंगन भी दीपिका की ”पीकू” फिल्म की पार्टी में नहीं पहुंची बस यही से इन दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गयी. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने दीपिका की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि ” मुझे ऐसा क्यों लगता है कि सभी लोग मुझे इग्नोर करते हैं? और मेरी कामयाबी से बिलकुल खुश नहीं हैं इसी वजह से कुछ लोग मेरी पार्टियों में आना पसंद नहीं करते हैं”.

Also Read -   TDP-BJP Breakup - How will this Impact NDA Government?

Source: India.com

2. अध्ययन सुमन

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ रिश्ता खत्म होने के बाद कंगना का नाम बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने साथ जुड़ा। राज-2 फिल्म में एक साथ काम करने के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. फिल्म की शूटिंग ख़त्म होने के बाद भी इन दोनों को एक साथ समय बिताते हुए देखा जाता था. जिसके बाद इन दोनों के अफेयर की खबरें बॉलीवुड की गलियों से आने लगी, लेकिन इस बात से अध्ययन सुमन के पिता शेखर सुमन बिलकुल भी खुश नहीं थे. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में शेखर सुमन ने ये कहा था कि ”अध्ययन को कंगना से प्यार नहीं आकर्षण हुआ है”. बस इसी दिन के बाद कंगना और अध्ययन के बीच दूरियां आने लगी और दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया. कहा जाता है कि कंगना अब अध्ययन की शक्ल देखना भी पसंद भी नहीं करती हैं.

Source: Navbharat Times

1. ऋतिक रोशन

कंगना रनौत के दुश्मन की लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन का. बता दें कि एक दौर ऐसा था जब कंगना और ऋतिक बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे. इन दोनों की दोस्ती जितनी जल्दी प्यार में बदली उससे ज्यादा जल्दी दुश्मनी में बदल गयी. बगावती तेवर और बात बात पर लड़ने के लिए तैयार हो जाने वाली कंगना ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऋतिक पर आरोपों की बौछार कर दी थी जिसके बाद ऋतिक ने कंगना को नोटिस भिजवा दिया. अब ये दोनों एक दूसरे की शकल देखना भी पसंद नहीं करते हैं. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि ”ऋतिक का कहना है कि वो मुझे पहचानते नहीं हैं. पांच साल में हमने एक साथ 2 फिल्मों में काम किया है. ऐसा कैसे हो सकता है वो मुझे नहीं जानते हैं”.

Also Read -   भूपेंद्र सिंह चौधरी ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, कल ही सीएम योगी ने किया था सम्मानित

Source: Filmfare

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles