Shatrughan Sinha: ‘मैं बहक गया था, संभालना बहुत मुश्किल…’ पूनम से शादी के बाद भी शत्रुघ्न सिन्हा की जिंदगी में हुई थी इस एक्ट्रेस की एंट्री

0
546

शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है. दोनों की शादी हुई लेकिन दोनों के बीच हमें किसी और ने भी जगह बना ली थी. जी हां, इस बात के बारे में शत्रुघ्न सिन्हा ने खुद खुलासा किया है. बता दे कि अरबाज खान के शो ‘द इन्विंसिबल्स’ में शत्रुघ्न सिन्हा मेहमान बनकर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे उनकी जिंदगी में किसी और ने जगह बना ली थी और कैसे उन्हें स्टारडम का भूत सवार हो गया था. हालांकि, उन्होंने इसे अपनी गलती माना है.

मैं बहक गया था – शत्रुघ्न सिन्हा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम को लेकर बताया कि उन्होंने बीच में पूनम से दूरियां बना ली थी. इस बात को क्लियर करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि, ‘ये मेरी बहुत बड़ी गलती थी. मैं स्टारडम का शिकार हो गया था. मुझे लगता था कि पहले मुझे कोई पूछता नहीं था या नहीं पूछती थी. अचानक इतनी पूछ बढ़ गई. इंसानी फितरत है की संभालना कई बार मुश्किल हो जाता है.’ शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि पूनम बहुत ध्यान रखती थी. वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा का नाम एक्ट्रेस रीना रॉय से जुड़ा था. पूनम से शादी के बाद भी शत्रुघ्न और रीना रॉय का नाम जुड़ा रहा लेकिन रीना रॉय की शर्त ये थी कि वह दूसरा ऑप्शन बनकर नहीं रहना चाहती इसलिए उन्होंने अल्टीमेट दिया कि 8 दिन के अंदर शत्रुघ्न उनसे शादी करने वरना वो किसी और से शादी कर लेंगी. हालांकि, शत्रुघ्न ऐसा नहीं कर पाए तब रीना रॉय ने मोहसिन खान से शादी कर ली थी.

ट्रेन में हुई थी पूनम से मुलाकात
आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम से मुलाकात को लेकर बताया कि, ‘एक्टिंग की पढ़ाई के लिए घर छोड़कर स्टेशन आया था और दोस्त लोग साथ में थे. सामने सीट पर एक बेहद खूबसूरत लड़की बैठी थी, मैं सोच भी नहीं सकता था इतनी खूबसूरत. वह सामने बैठ कर रो रही थी हो सकता है कि मां ने डांटा होगा. मैं भी उस वक्त रो रहा था क्योंकि मां को छोड़कर स्ट्रगल के लिए जा रहा था. उस समय बिल्कुल नहीं पता था कि हम लोग इंस्टिट्यूट जाएंगे, स्ट्रगल करेंगे और एक दिन शादी भी होगी. बताते चलें कि दोनों की लवस्टोरी बेहद अलग है इसलिए ये लोग चर्चा में बने रहते हैं.