Pathan Collection: 38वें दिन भी ‘पठान’ का ताबड़तोड़ कलेक्शन, बाहुबली को भी दी टक्कर

0
1601

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं और उनके चर्चा में रहने की वजह उनकी फिल्म ‘पठान’ है. बता दें कि किंग खान ने फिल्म से 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की. वहीं, ‘पठान’ रिलीज के 1 महीने से ज्यादा के समय के बाद भी धमाल मचा रही है फिल्म ने अपने रिलीज के 38वें दिन 500 करोड़ की कमाई की. इस बीच रिलीज हुई सारी फिल्मों को मात भी दी है.

38वें दिन भी ‘पठान’ की कमाई जारी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुनिया भर में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने रिलीज के 38वें दिन 511.75 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने करोड़ों का आंकड़ा पार कर लिया है और ये आंकड़ा देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म आगे भी हजारों करोड़ का आंकड़ा भी जल्द ही पार कर ले जाएगी. इंडिया में तो फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ के एक नया रिकॉर्ड बनाया है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म की सफलता इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि करीब 4 साल बाद इस ही फिल्म से शाहरुख खान ने बड़े पर्दे पर कमबैक किया है.

‘पठान’ ने दी ‘बाहुबली को टक्कर
आपको बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी और तब से ही फिल्म ने एक-एक करके नया रिकॉर्ड बना लिया है. इतना ही नहीं ‘पठान’ ने तो 7 साल पुराना फिल्म ‘दंगल’ का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है और एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ को भी फिल्म ने टक्कर दे डाली है. ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है तो वहीं वर्ल्ड वाइड भी फिल्म ने करोड़ों कमा लिए हैं. इस हिसाब से ‘पठान’ हिंदी सिनेमा की बहुत बड़ी फिल्म बन गई है. हालांकि, फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण की ड्रेस को लेकर काफी बवाल मचा फिर भी फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है. बताते चलें कि ‘पठान’ हिंदी सिनेमा की टॉप फिल्मों में शामिल हो गई है.