Zwigato Trailer: कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, डिलीवरी ब्वॉय के रूप में दिखे कॉमेडियन

0
1839

कपिल शर्मा एक जाने-माने कॉमेडियन है. कॉमेडी की दुनिया में कपिल का नाम काफी फेमस है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं लेकिन इस बार वो अपनी कॉमेडी नहीं बल्कि नई फिल्म को लेकर चर्चा में है. बता दें कि कपिल शर्मा जल्द ही फिल्म ‘ज्विगाटो’ में मुख्य किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे. इस फिल्म में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी ब्वॉय की भूमिका निभाएंगे जोकि डिलीवरी बॉय और उनके परिवार के संघर्ष को बताएगा.

Zwigato का ट्रेलर लांच
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर को कपिल शर्मा, फिल्म की पत्नी का किरदार निभा रही शहाना गोस्वामी और फिल्म की निर्देशक नंदिता दास ने मिलकर मुंबई के एक सिनेमाघर में लांच किया है जिसे दर्शकों का बखूबी प्यार मिल रहा है और इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि जब यह फिल्म रिलीज होगी तो दर्शक इसे बेहद प्यार देंगे. वहीं, कपिल की ये फिल्म दुनिया भर के कई फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जा चुकी है. अब फैन्स को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है.

कब रिलीज होगी फिल्म?
आपको बता दें कि कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ की बात करें तो इसमें कपिल शर्मा एक साधारण शख्स का रोल निभा रहे हैं और यह फिल्म संघर्ष पर आधारित फिल्म है. कपिल शर्मा उस शख्स का रोल निभा रहे हैं जो फूड की डिलीवरी करता है. उस दौरान उसे किस तरह संघर्षों का सामना करना पड़ता है ये भी फिल्म में दिखाया गया है. वहीं, कपिल शर्मा का इस फिल्म को लेकर कहना है कि, ‘कैसे घर-घर फूड डिलीवरी करने वाले लोगों के प्रति भी सभी को सहानुभूति दिखानी चाहिए…’ इसके अलावा भी कॉमेडियन ने और कई किस्सों के बारे में जिक्र किया. बताते चलें कि कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. देखने वाली बात होगी कि इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है.